Rajasthan: 'बड़ा घपला हो रहा है, मैं छोड़ने वाली नहीं', विधायक प्रियंका चौधरी का फूटा गुस्सा, बोलीं-  'सरकार से रिपोर्ट करूंगी'

Dinesh Bohra

29 May 2024 (अपडेटेड: May 29 2024 9:05 AM)

Rajasthan: लगातार मिल रही शिकायतों के बाद मंगलवार को बाड़मेर विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी ने अस्पताल का करीब 2 घंटे तक निरीक्षण किया. इस दौरान विधायक प्रियंका चौधरी अस्पताल प्रबंधन के जिम्मेदार अधिकारियों पर भड़कती हुई भी नजर आई.

Rajasthan: 'बड़ा घपला हो रहा है, मैं छोड़ने वाली नहीं', विधायक प्रियंका चौधरी का फूटा गुस्सा, बोलीं-  'सरकार से रिपोर्ट करूंगी'

Rajasthan: 'बड़ा घपला हो रहा है, मैं छोड़ने वाली नहीं', विधायक प्रियंका चौधरी का फूटा गुस्सा, बोलीं-  'सरकार से रिपोर्ट करूंगी'

follow google news

Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर में भीषण गर्मी के बीच मेडिकल कॉलेज अस्पताल की अवयवस्थाएं चरम पर हैं. गर्मी में अघोषित बिजली कटौती के साथ कहीं पंखे खराब हैं तो कहीं कूलर और एसी. लगातार मिल रही शिकायतों के बाद मंगलवार को बाड़मेर विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी ने अस्पताल का करीब 2 घंटे तक निरीक्षण किया. इस दौरान विधायक प्रियंका चौधरी अस्पताल प्रबंधन के जिम्मेदार अधिकारियों पर भड़कती हुई भी नजर आई. यही नहीं विधायक ने अस्पताल प्रबंधन ने सीएसआर फंड में घपले का आरोप भी लगाया.

यह भी पढ़ें...

निर्दलीय विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, गायनिक वार्ड, ऑर्थो वार्ड, मेल - फीमेल वार्ड समेत तीनों आईसीयू वार्डों का निरीक्षण किया. निर्दलीय विधायक प्रियंका चौधरी वार्डों में खराब एसी- कूलर और पंखों को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों पर भड़कती नजर आई. वहीं महिला वार्ड शौचालय से लगाकर गंदगी और वार्डों में दुर्गंध को लेकर भी विधायक ने जिम्मेदारों को खरी खरी सुनाई.

अस्पताल के मरीजों की हालत बदहाल

राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए विधायक प्रियंका चौधरी के कहा कि गर्मी में अस्पताल के मरीजों की हालत बदहाल है. कहीं पंखे खराब है तो कहीं कूलर और एसी. बिजली की कटौती के बीच परमानेंट बिजली का प्रबंध नहीं है. शौचालयों से लगाकर अस्पताल में गन्दगी का आलम है. अस्पताल प्रबंधन ने सारी व्यवस्थाएं एक व्यक्ति पर डाल रखी है. सीएसआर फंड के तहत अस्पताल प्रबंधकों निजी कंपनी से सफाई और व्यवस्थाओं के नाम पर पैसा दे रही है. लेकिन, फंड कहां जा रहा है नहीं पता. व्यवस्थाएं लगातार बदहाल होती जा रही है.

मरीज पर पंखा गिरा

विधायक प्रियंका चौधरी ने एक महिला मरीज का जिक्र करते हुए कहा कि अस्थमा की एक पेसेंट इलाज के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती हुई थी. जिसके ऊपर पंखा गिर गया और फेक्चर हो गया. अब वो महिला पेसेन्ट ऑर्थो वार्ड में भर्ती है. आई थी अस्थमा का इलाज करवाने और अब फेक्चर हड्डी का इलाज करवा रही है.

मैं सरकार से रिपोर्ट करूंगी:प्रियंका चौधरी 

प्रियंका चौधरी ने कहा कि जिला कलक्टर से लगाकर एडीएम और तमाम जिम्मेदार लगातार अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं. लेकिन, अस्पताल प्रबंधन बिगड़ी व्यवस्थाओं को लेकर गंभीर नहीं है. विधायक ने कहा कि मैं सरकार से रिपोर्ट करूंगी. ताकि अस्पताल की सुविधाओं में सुधार हो और मरीजों को राहत मिले.

    follow google newsfollow whatsapp