Rajasthan: 6 माह में महिला उत्पीड़न के राजस्थान में दर्ज हुए 20 हजार केस, गहलोत ने पूछा- मोदी-शाह अब चुप क्यों?

राजस्थान तक

12 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 12 2024 8:25 AM)

Rajasthan: राजस्थान में महिला उत्पीड़न को लेकर कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा के एक सवाल पर विधानसभा में मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा कि 1 जनवरी 2024 से 30 जून 2024 तक प्रदेश में महिला उत्पीड़न के 20776 प्रकरण दर्ज हुए.

ashok gehlot

ashok gehlot

follow google news

Rajasthan: राजस्थान में महिला उत्पीड़न को लेकर कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा के एक सवाल पर विधानसभा में मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा कि 1 जनवरी 2024 से 30 जून 2024 तक प्रदेश में महिला उत्पीड़न के 20776 प्रकरण दर्ज हुए. वहीं पिछले 6 महीने में महिला अपराध के सबसे ज्यादा 881 मामले अलवर में दर्ज हुए और दूसरे नंबर पर भरतपुर है. महिला उत्पीड़न के बढ़ते केस पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और गृहमंत्री पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ट्टीर पर लिखा, 'विधानसभा चुनावों से पहले राजनीतिक लाभ के लिए शांत प्रदेश राजस्थान की तुलना मणिपुर से करने वाले प्रधानमंत्री जी एवं उनके इस तर्क के समर्थन में दिल्ली में प्रेस वार्ता करने वाले राजस्थान भाजपा के नेता इस भयावह सूचना पर चुप्पी साध लेते हैं'. 

गहलोत ने मोदी-शाह पर साधा निशाना

गहलोत ने आगे सवाल पूछते हुए कहा कि "नहीं सहेगा राजस्थान" का नारा देने वाली भाजपा के राज में महिलाओं की अस्मिता पर हमला देखकर ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त होता जा रहा है. प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री श्री अमित शाह एवं मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा को स्थिति का संज्ञान लेकर स्थिति की समीक्षा करनी चाहिए. राजस्थान की जनता देख रही है कि चुनावों में झूठे आरोप लगाने वाली भाजपा के राज में क्या स्थिति बन रही है.

    follow google newsfollow whatsapp