राहुल गांधी की फिसली जुबान, कांग्रेस शासित राजस्थान और CG को लेकर बोले- जा रही सरकार

राजस्थान तक

09 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 9 2023 12:01 PM)

Rahul Gandhi’s slip of tongue regarding Rajasthan elections: राजस्थान (rajasthan election 2023), मध्य प्रदेश (madhya pradesh election 2023) और छत्तीगसढ़ (chhattisgarh election 2023) में चुनाव की घोषणा के साथ ही राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो सोमवार को कांग्रेस पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस की […]

Rahul Gandhi's slip of tongue regarding Rajasthan elections: कांग्रेस शासित राजस्थान और CG को लेकर फिसली राहुल गांधी की जुबान, बोले- जा रही सरकार (फोटो: राहुल गांधी के ट्वीटर से)

Rahul Gandhi's slip of tongue regarding Rajasthan elections: कांग्रेस शासित राजस्थान और CG को लेकर फिसली राहुल गांधी की जुबान, बोले- जा रही सरकार (फोटो: राहुल गांधी के ट्वीटर से)

follow google news

Rahul Gandhi’s slip of tongue regarding Rajasthan elections: राजस्थान (rajasthan election 2023), मध्य प्रदेश (madhya pradesh election 2023) और छत्तीगसढ़ (chhattisgarh election 2023) में चुनाव की घोषणा के साथ ही राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल ये वीडियो सोमवार को कांग्रेस पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इसमें राहुल गांधी पांच राज्यों में चुनाव बोलते हुए अपना दावा पेश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Rajasthan assembly election 2023: 23 नवंबर को होगा विधानसभा चुनाव, 3 दिसंबर को आएगा रिजल्ट

इसी दौरान वे बोल जाते हैं- ‘एक इनका OBC चीफ मिनिस्टर है…तो मध्य प्रदेश में उनकी सरकार जा रही है. राजस्थान में भी सरकार जा रही है. छत्तीसगढ़ में भी जा रही है. तेलंगाना में जा रही है.’

राहुल गांधी ने फिर सुधारा

इस बयान के तुरंत बाद राहुल गांधी को ये अभाष हो गया कि उन्होंने गलत बोल दिया. फिर वे बोले- ‘सॉरी उल्टा बोल दिया’. वीडियो के इस अंश को भाजपा ने सेव कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और काफी चर्चा में है.

राजस्थान के लिए राहुल ने कहा था- कांटे की टक्कर

इससे पहले राहुल गांधी ने एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा कि हम शायद तेलंगाना जीत रहे हैं. हम निश्चित रूप से मध्य प्रदेश जीत रहे हैं. छत्तीसगढ़ भी निश्चित रूप से जीत रहे हैं. राजस्थान में हम जीत के बहुत करीब हैं. इसके बाद ये चर्चा होने लगी कि राहुल गांधी ने राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी में कांटे की टक्कर को स्वीकारा है.

इधर गहलोत बोले- गहलोत बोले- MP-CG से आगे निकलेंगे

राहुल गांधी के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था- ‘राहुल गांधी ने कहा कि राजस्थान में टक्कर है. जीत जाएंगे लेकिन हम उनकी भावना और कमेंट को चुनौती के रूप में स्वीकार करते हैं. उन्होंने हमें चुनौती दे दी है. हम सब मिलकर यह बताएंगे कि हम छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश से पीछे नहीं रहेंगे. जनता पर हमें विश्वास है. हम एमपी और छत्तीसगढ़ से आगे निकलेंगे.’

गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया ट्वीट और कही ये बात

इधर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने ये वीडियो ट्वीट कर कहा- ‘राहुल गांधी ने आख़िर सच कह दिया…’

यह भी पढ़ें:

राजस्थान की जीत पर राहुल को संशय? गहलोत उनके बयान को मान रहे चुनौती

राजस्थान: कांग्रेस की जीत पर राहुल का बयान, गहलोत बोले- MP-CG से आगे निकलेंगे

    follow google newsfollow whatsapp