देवनारायण मंदिर में मोदी ने दान किए 21 रुपए? प्रियंका गांधी ने PM को घेरा, अब पुजारी ने कही ये बात

शरत कुमार

• 05:15 PM • 27 Oct 2023

BJP replied on PM mod’s malaseri event: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) के भगवान देवनारायण मंदिर के दानपात्र में डाले गए रुपए और लिफाफे को लेकर घमासान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने इस पलटवार के दौरान देवनारायण मंदिर के पुजारी का वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें भगवान देवनारायण मंदिर के मुख्य […]

Rajasthan: बीजेपी झेल रही अपनों को विरोध, इधर प्रियंका गांधी ने कर दी 2 बड़ी घोषणाएं, तरफ हो रही चर्चाएं

Rajasthan: बीजेपी झेल रही अपनों को विरोध, इधर प्रियंका गांधी ने कर दी 2 बड़ी घोषणाएं, तरफ हो रही चर्चाएं

follow google news

BJP replied on PM mod’s malaseri event: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) के भगवान देवनारायण मंदिर के दानपात्र में डाले गए रुपए और लिफाफे को लेकर घमासान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने इस पलटवार के दौरान देवनारायण मंदिर के पुजारी का वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें भगवान देवनारायण मंदिर के मुख्य पुजारी और सारे ट्रस्टियों ने कांग्रेस के खिलाफ़ एक सुर में कहा कि प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) इस मामले पर झूठ फैला रही हैं. मंदिर के दानपात्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई लिफाफा नहीं डाला था और हमने कभी नहीं कहा कि कोई लिफाफा डाला गया था या फिर कोई लिफाफा निकाला गया था. जयपुर पहुंचे मंदिर के पुजारी और ट्रस्टियों ने राजस्थान तक से बातचीत में कहा कि बेवजह प्रधानमंत्री को बदनाम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

 

दौसा (dausa news) के सिकराय में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka gandhi) ने बीजेपी और पीएम मोदी (PM modi) को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि हर जगह मोदी के चेहरे पर चुनाव हो रहा है. क्या मोदी यहां सीएम बनकर आ रहे हैं? प्रियंका बोलीं- ‘मैंने टीवी देखा पता नहीं सच है या नहीं, देवनारायण जी के मंदिर में गए मोदी गए और दान दिया. 6 महीने बाद लिफाफा खोला गया. लिफाफे में 21 रुपए निकले.

क्या है मामला?

बता दें कि गुर्जर समाज के आराध्य देव भगवान देवनारायण की मालासेरी डूंगरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दान पत्र में डाले गए लिफाफा पर यह पूरा विवाद है. यह लिफाफा उन्होंने 1111 प्राकट्य दिवस 28 जनवरी को मोदी दर्शन करने आए थे. उसी दिन मंदिर के दान पत्र में लिफाफा डाला था. जिसके 9 महीने बाद 25 सितंबर को यह लिफाफा खोला गया.

कांग्रेस नेता ने कसा था तंज

वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि आज दान-पेटी खुलने पर खोले गए लिफाफे से जो 21 रुपए निकले हैं, वो गुर्जर समाज और देश के सामने आ गए हैं. धीरज गुर्जर ने कहा कि क्या यही आपका विकास है? क्या यही आपका गुर्जर समाज को तोहफा है? देश के प्रधानमंत्री का किसी समाज को सपना दिखा कर छलना अच्छी बात नहीं है.

    follow google newsfollow whatsapp