प्रियंका गांधी की गारंटी- 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को 500 रुपए में मिलेगा गैस सिलेंडर

राजस्थान तक

25 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 25 2023 11:17 AM)

Priyanka gandhi’s guarantee: कांग्रेस (congress) महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी सभा में बड़े ऐलान किए. झुंझुनू (jhunjhunu news) में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को सब्सिडी रेट पर सिलेंडर देने की घोषणा की. उन्होंने ऐलान किया कि 500 रुपए में सिलेंडर 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को […]

Rajasthantak
follow google news

Priyanka gandhi’s guarantee: कांग्रेस (congress) महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनावी सभा में बड़े ऐलान किए. झुंझुनू (jhunjhunu news) में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को सब्सिडी रेट पर सिलेंडर देने की घोषणा की. उन्होंने ऐलान किया कि 500 रुपए में सिलेंडर 1 करोड़ 5 लाख परिवारों को दिया जाएगा. फिलहाल 500 रुपए में सिलेंडर पाने वाले परिवारों की संख्या 76 लाख है. प्रियंका गांधी के भाषण में कांग्रेस की गारंटी को लेकर जोर रहा.

यह भी पढ़ें...

जब वह भाषण दे रही थी, तब सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) के सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘#प्रियंका_की_गारंटी’ के हैशटैग के साथ पोस्ट किए गए. इसके अलावा उन्होंने एक और खास सौगात दी. प्रियंका ने सभा में गृह लक्ष्मी गारंटी योजना की भी घोषणा की. जिसमें परिवार की महिला मुखिया के लिए सालाना 10 हजार रुपए देने का ऐलान किया. पार्टी की ओर से कहा कि यह राशि कांग्रेस सरकार बनने के पहले साल से ही शुरु हो जाएगी.

गहलोत ने भी किया ट्वीट

दरअसल, प्रियंका गांधी झुंझुनूं में कांग्रेस के दिग्गज नेता शीशराम ओला की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुई. इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस की सरकार आने पर प्रदेश की जनता के लिए गारंटी दी. उन्होंने कहा कि देश के सारे बड़े PSUs मोदीजी ने अपने मित्रों को सौंप दिए हैं. रोजगार इन्हीं सारे संस्थानों से आते थे, लेकिन उनको प्राइवेट कर दिया गया है. खेती-किसानी भी रोजगार का बड़ा जरिया था, लेकिन मोदी सरकार ने किसान कानून से इसे खत्म करने की कोशिश की. जब चुनाव आया, तब जाकर मोदी सरकार ने किसान कानून वापस लिए, लेकिन तब तक किसान आंदोलन में 700 से ज्यादा किसान शहीद हो चुके थे.

Rajasthan: प्रियंका गांधी की महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा, सालाना मिल सकते हैं 10 हजार रुपए!

    follow google newsfollow whatsapp