पीएम मोदी का बीतें 9 महीने में 8वां दौरा, चुनावी साल में इस खास मकसद से आएंगे सीकर

Sushil Kumar

18 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 19 2023 6:59 AM)

Pm Modi visit in Sikar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से राजस्थान आ रहे हैं. चुनावी साल में पीएम मोदी लगातार ताबड़तोड़ दौर कर रहे हैं. पिछले 9 महीनों में प्रदेशभर में अब तक उनकी 7 सभाएं हो चुकी है. अब 8वीं जनसभा 27 जुलाई को सीकर में प्रस्तावित है. यहां प्रधानमंत्री किसान सम्मान […]

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित

राजस्थान के अजमेर पहुंचे पीएम मोदी, विशाल जनसभा को किया संबोधित

follow google news

Pm Modi visit in Sikar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से राजस्थान आ रहे हैं. चुनावी साल में पीएम मोदी लगातार ताबड़तोड़ दौर कर रहे हैं. पिछले 9 महीनों में प्रदेशभर में अब तक उनकी 7 सभाएं हो चुकी है. अब 8वीं जनसभा 27 जुलाई को सीकर में प्रस्तावित है. यहां प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का पैसा भी किसानों के खातों में ट्रांसफर किया जाएगा. प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

इसको लेकर आज केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सीकर आए और सीकर में प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा स्थल खेल स्टेडियम का निरीक्षण किया. केंद्रीय मंत्री के साथ खेल स्टेडियम के निरीक्षण के दौरान सांसद सुमेधानंद सरस्वती, पार्टी के जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया सहित बीजेपी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे.

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 27 जुलाई को सीकर की जमीन से किसानों को बड़ी सौगात देंगे. युवाओं और किसानों का क्षेत्र है, यहां के लोगों में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर काफी उत्साह है. केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि जनसभा में लाखों की संख्या में गांव और ढाणियों से लोग आएंगे. पीएम 11.5 करोड़ किसानों के खातों में बटन दबाकर पैसा ट्रांसफर करेंगे. अब तक किसानों के खाते में 240 करोड रुपए जा चुके हैं. अब करीब 20 हजार करोड रुपए और किसानों के अकाउंट में खाते में जाएंगे.

    follow google newsfollow whatsapp