रिश्वत मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री की राहुल गांधी के साथ फोटो वायरल, बीजेपी-कांग्रेस में छिड़ी जंग

राजस्थान तक

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 15 2023 4:18 PM)

Rajasthan News: कांग्रेस नेता (Congress Leader) और पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत के एसीबी द्वारा ट्रैप होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बीजेपी नेता भी कांग्रेस पार्टी पर जमकर तंज कस रहे हैं. इसी बीच बीजेपी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र […]

रिश्वत मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री की राहुल गांधी के साथ फोटो वायरल, बीजेपी-कांग्रेस में छिड़ी जंग

रिश्वत मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री की राहुल गांधी के साथ फोटो वायरल, बीजेपी-कांग्रेस में छिड़ी जंग

follow google news

Rajasthan News: कांग्रेस नेता (Congress Leader) और पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत के एसीबी द्वारा ट्रैप होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बीजेपी नेता भी कांग्रेस पार्टी पर जमकर तंज कस रहे हैं. इसी बीच बीजेपी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत का भी बयान सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

राजेंद्र राठौड़ ने गोपाल केसावत की राहुल गांधी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कहा जाता है एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर होती है. अब इस तस्वीर के क्या कहने… यह वही कांग्रेस के घुमंतू बोर्ड के पूर्व चेयरमैन (राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त) गोपाल केसावत हैं जिन्हें तीन दलालों के साथ आरपीएससी की भर्ती परीक्षा में पास कराने के बदले 18.5 लाख रुपए की घूस लेते हुए पकड़ा गया है.”

ऐसा कोई विभाग नहीं जहां बिना पैसे काम होता हो: राठौड़
बीजेपी नेता प्रतिपक्ष ने कहा- कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी के साथ इनकी नजदीकियां इस बात को स्वत: ही बयां कर रही हैं कि भ्रष्टाचार करने के लिए इनके हौसलों को संबल कहां से प्राप्त हुआ है. यह कोई पहली घटना नहीं है. कांग्रेस सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है. ऐसा कोई विभाग नहीं है जहां बिना रुपए दिए किसी का काम होता हो. स्वयं सरकार के मंत्रियों ने भी इस बात को सार्वजनिक रूप से कबूला है.

शेखावत बोले- ये सब राहुल गांधी के ऐशो-आराम के लिए हो रहा
गोपाल केसावत की वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने लिखा, “तस्वीर में राहुल गांधी उस गोपाल केसावत से हाथ मिला रहे हैं जिसे RAS भर्ती परीक्षा पास कराने की एवज में 18.5 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. गोपाल राज्य विमुक्त, घुमंतू एवं अर्धघुमंतू कल्याण बोर्ड का पूर्व चेयरमैन है जिसे राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त था. राजस्थान सरकार राहुल गांधी के ऐशो-आराम के लिए जमकर भ्रष्टाचार कर रही है. हाईकमान को जब तक काला पैसा मिलता रहेगा, गहलोत जी की तूती प्रदेश कांग्रेस में बोलती रहेगी.”

शेखावत के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार
बीजेपी नेताओं के इस तंज पर पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी ने भी उन्हें जवाब दिया है. कांग्रेस पार्टी ने लिखा, “ये एक तस्वीर गरीबों से लूटे 900 करोड़ रुपये के बराबर है. अगर हिम्मत है तो संजीवनी घोटाले के मुख्य आरोपियों की तस्वीर ट्वीट कीजिये…”

कांग्रेस नेता ने EO एग्जाम पास करवाने के नाम पर मांगी थी रिश्वत
राजस्थान एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत समेत 4 लोगों को 18.50 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. ये सभी राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) द्वारा आयोजित अधिशासी अधिकारी (Executive Officer) भर्ती परीक्षा में पास करवाने के नाम पर लाखों रुपये की रिश्वत मांग रहे थे.

यह भी पढ़ें: पूर्व कांग्रेस मंत्री समेत 4 को ACB ने किया ट्रैप, EO एग्जाम पास करवाने के नाम पर मांग रहे थे घूस

    follow google newsfollow whatsapp