किरोड़ीलाल मीणा के ED लाने के बयान पर भड़के PCC चीफ डोटासरा, बोले- ईडी क्या उनकी मौसी लगती है?

Sanjay Verma

08 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 8 2023 5:00 AM)

Kota: कोटा में आयोजित संभाग स्तरीय संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बातचीत में डोटासरा ने कहा कि आप सबके सामने है. बीजेपी में सब मुख्यमंत्री के दावेदार बने बैठे हैं मन ही मन में.. सूट सिला-सिला कर शाम को शादी में जाते […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: कोटा में आयोजित संभाग स्तरीय संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से बातचीत में डोटासरा ने कहा कि आप सबके सामने है. बीजेपी में सब मुख्यमंत्री के दावेदार बने बैठे हैं मन ही मन में.. सूट सिला-सिला कर शाम को शादी में जाते हैं मुख्यमंत्री बनकर. यह सात-आठ लोग है, जो एक दूसरे की बुराइयां करते रहते हैं. प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा ने बीजेपी नेताओं के साथ कोटा के सांसद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला पर भी निशाना साधा और उन्होंने कहा बीजेपी वालों ने ₹1 का भी काम नहीं किया. ओम बिरला जी महामहिम है, कितने काम करा दिए? लोकसभा अध्यक्ष से बड़ी पोस्ट नहीं होती फिर भी कितने काम करा दिए बता देना.

यह भी पढ़ें...

डोटासरा ने कहा मोदी सरकार ने देश में नफरत फैलाने का कार्य किया है. संवैधानिक पदों का दुरुपयोग किया है. ईडी का डर दिखा रहे हैं. किरोड़ी लाल जी कहते हैं दिल्ली से ईडी लाया हूं. ईडी उनकी मौसी लगती है क्या. ईडी उनके नहीं आ सकती है क्या. बीजेपी के नेता दूध के धुले हैं क्या. बीजेपी राज में डराकर, दबाकर, कुचलकर के देश में राजनीति की जा रही है. हम इन कार्यक्रम के माध्यम से राहुल जी की यात्रा का संदेश दे रहे हैं.

हमारी सरकार की योजनाओं की पूरे देश में तारीफ हो रही है. मोदी सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है. महंगाई कम नहीं कर पा रहे. बेरोजगारी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. उस पर कोई काम नहीं हो रहा. राहुल गांधी जी ने भारत जोड़ो यात्रा की थी. हम वहीं संदेश जनता को दे रहे हैं. सरकार की योजनाओं का लोगों को लाभ मिल रहा है. प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर डोटासरा ने कहा दुर्घटनाएं किस शासन में नहीं होती? मैं यह नहीं कहता लेकिन हमको और चुस्त-दुरुस्त होने की आवश्यकता है.

किसी भी तरीके की अपराधिक घटनाएं नहीं होनी चाहिए. अगर वह हो गई तो तत्काल उस पर कार्रवाई करके अपराधियों को सलाखों के पीछे होना चाहिए और पीड़ित पक्ष को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए. यह हमारी सरकार कर रही है. कांग्रेस की तुष्टिकरण की नीति पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उनके तो विचार ही हिंदू, मुस्लिम, हिंदुस्तान, पाकिस्तान, कब्रिस्तान, शमशान यह कह कह कर ही वोट लिए हुए हैं. उन्होंने कोई कर्म नहीं किया.

राहुल गांधी द्वारा यूपी के सीएम योगी दिए गए बयान पर बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि जब बाबा राजनीति करने लग जाएंगे तो फिर साधु संन्यासियों का काम कौन करेगा. साधू सन्यासियों के लिए तो सब समान होते हैं और योगी जी के लिए बीजेपी ही भगवान है. साधु का काम है. सबको सत्संग देना उनको तो बीजेपी की ही बतानी है. फतेहपुर में भी आकर यह बोले थे कि बजरंगबली चाहिए अल्लाह नहीं चाहिए, हमको तो अल्लाह भी चाहिए, बजरंगबली भी चाहिए, 36 कामों का साथ चाहिए. योगी बाबा है ही नहीं, नेता हो सकते हैं. बाबा तो वह होता है जो सबको साथ लेकर चलता है.

कोटा: कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने खनन मंत्री पर साधा निशाना, कहा- प्रमोद जैन भाया की बुद्धि हो चुकी भ्रष्ट

    follow google newsfollow whatsapp