पेपर लीक मामलाः RPSC सदस्य हिरासत में, एसओजी की कार्रवाई के बाद गहलोत ने कही ये बात

राजस्थान तक

• 08:29 AM • 18 Apr 2023

RPSc Paper Leak: सेकंड ग्रेड टीचर पेपर लीक के मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) सदस्य बाबूलाल कटारा और अन्य 2 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि दोषी किसी भी स्तर का व्यक्ति हो, उसे सख्त सजा दिलवाई जाएगी. सीएम गहलोत ने […]

Rajasthantak
follow google news

RPSc Paper Leak: सेकंड ग्रेड टीचर पेपर लीक के मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) सदस्य बाबूलाल कटारा और अन्य 2 आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि दोषी किसी भी स्तर का व्यक्ति हो, उसे सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

यह भी पढ़ें...

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि सेकंड ग्रेड टीचर पेपर लीक के मामले में राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य बाबूलाल कटारा और अन्य 2 आरोपियों को एसओजी ने हिरासत में लिया है. युवाओं के हितों से खिलवाड़ करने वाला किसी भी स्तर का व्यक्ति हो, सरकार उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाना सुनिश्चित करेगी.

वहीं, राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर के लोकार्पण में भी गहलोत ने हिस्सा लिया. उन्होंने सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने ओपीएस लागू कर दिया. राजस्थान पूरे देश में चर्चित हो गया है, यह भी एक उपलब्धि है. चाहे ओपीएस हो चिरंजीवी योजना, सरकार ने खूब योजना बना रखी है. गौरतलब है कि वरिष्ठ अध्यापक भर्ती पेपर लीक मामले में एसओजी ने राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) के सदस्य बाबूलाल कटारा को हिरासत में ले लिया है.  मंगलवार सुबह इस कार्रवाई को अंजाम दिया. बाबूलाल कटारा के साथ उनके ड्राइवर गोपाल सिंह और भांजे विजय कटारा को भी हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ेंः Paper Leak: आरपीएससी के अंदर से ही चल रहा था ‘पेपर लीक गैंग’! SOG ने 3 को हिरासत में लिया

    follow google newsfollow whatsapp