बीजेपी का दांव अब उसी पर उल्टा पड़ा! सरकार के खिलाफ अब कांग्रेस इसे बना रही मुद्दा

Himanshu Sharma

27 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 27 2024 2:41 PM)

Alwar news: अलवर में 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया. रिश्ते में चाचा लगने वाली युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता अलवर के जनाना अस्पताल में भर्ती है. अलवर (Alwar news) की इस घटना के बाद कांग्रेस लगातार हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली […]

Rajasthan: चुनाव से पहले गहलोत के मंत्री का उसी के विधानसभा क्षेत्र में विरोध, लोगों ने यूं निकाली भड़ास 

Rajasthan: चुनाव से पहले गहलोत के मंत्री का उसी के विधानसभा क्षेत्र में विरोध, लोगों ने यूं निकाली भड़ास 

follow google news

Alwar news: अलवर में 6 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया. रिश्ते में चाचा लगने वाली युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता अलवर के जनाना अस्पताल में भर्ती है. अलवर (Alwar news) की इस घटना के बाद कांग्रेस लगातार हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली (tikaram jully) पीड़िता से मिलने के लिए जनाना अस्पताल पहुंचे. इस दौरान कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ भी उनके साथ मौजूद रहे. अस्पताल से बाहर आने के बाद टीकाराम जूली ने कहा कि सरकार को महिला सुरक्षा पर अपना रुख साफ करना होगा. प्रदेश के अलग-अलग शहरों में महिलाओं व बच्चियों के साथ घटनाएं हो रही है और सरकार चुप है.

यह भी पढ़ें...

जूली ने कहा कि राजस्थान में हालत खराब हो रहे हैं. जगह-जगह रेप व दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है, तो सरकार चुप है. महिला सुरक्षा पर सरकार को अपना रुख साफ करना होगा. सरकार को ध्यान देना होगा, नहीं तो कांग्रेस विधानसभा में मुद्दा उठाएगी और अपनी लड़ाई लड़ेगी. कांग्रेस नेताओं ने इस संबंध में बातचीत की उसके बाद पुलिस हरकत में आई.

इस मुद्दे पर कभी बीजेपी घेरती थी, अब कांग्रेस नहीं चूक रही

जूली ने कहा कि महिला सुरक्षा पर बीजेपी के नेता पहले पूर्ववर्ती गहलोत सरकार गंभीर आरोप लगाते थे. बीजेपी ने तो राजस्थान को रेपिस्तान तक कह दिया था. राजस्थान के मुख्यमंत्री को कोई कार्रवाई करने के लिए भी दिल्ली से अनुमति लेनी पड़ती है. 100 दिन के कार्य योजना की सरकार दावे कर रही थी. लेकिन 60 दिन हो चुके हैं. लेकिन अभी तक प्रदेश में कोई काम नहीं हुआ है. केवल हवाई दावे हो रहे हैं, धरातल पर कुछ नहीं है.

इधर, धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री केवल पर्ची के हैं. दिल्ली से जो पर्ची आती है, उसके हिसाब से काम होता है. प्रदेश सरकार के मंत्रियों की जुबान फिसल रही है. ऐसे में साफ है कि प्रदेश के हालात खराब हो रहे हैं. सरकार ने बड़े-बड़े दावे किए थे, लेकिन अभी तक जमीनी धरातल पर कुछ नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ेंः ‘नहीं सहेंगे भाजपा’ के नारे के साथ इन युवाओं ने जयपुर में किया अर्धनग्न प्रदर्शन, जानें क्या है पूरी कहानी?

 

    follow google newsfollow whatsapp