हनुमान बेनीवाल ने रेल मंत्री को बताया नकारा, रेल हादसे के बाद मांगा इस्तीफा

राजस्थान तक

04 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 4 2023 9:55 AM)

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद विपक्षी दल रेल मंत्री और केंद्र सरकार से भी सवाल कर रहे हैं. अब आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को नकारा मंत्री बताते हुए उनके इस्तीफे की मांग कर दी. बेनीवाल ने ट्वीट किया कि  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव में जरा […]

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल को उनकी पत्नी और भाई क्यों नहीं दे पाएंगे वोट, जानें वजह

Rajasthan: हनुमान बेनीवाल को उनकी पत्नी और भाई क्यों नहीं दे पाएंगे वोट, जानें वजह

follow google news

Odisha Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद विपक्षी दल रेल मंत्री और केंद्र सरकार से भी सवाल कर रहे हैं. अब आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को नकारा मंत्री बताते हुए उनके इस्तीफे की मांग कर दी. बेनीवाल ने ट्वीट किया कि  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव में जरा सी भी नैतिकता बची है तो इस अक्षम्य अपराध के लिए उन्हें अपने पद से त्याग पत्र देते हुए देश की जनता से यह कहते हुए माफी मांगनी चाहिए की वो अयोग्य, अकर्मण्य और नाकारा रेल मंत्री है.

यह भी पढ़ें...

बेनीवाल ने कहा कि ट्रेनों को दुर्घटना से बचाने के लिए एक सुरक्षा कवच का विडियो जारी करके रेल को दुर्घटनाओं से बचाने का झूठा दावा करने वाले रेल मंत्री के कार्यकाल में भीषण रेल दुर्घटना को रेलवे के काले अध्याय के रूप में लिखा जाएगा. 

उन्होंने कहा कि जिस सुरक्षा कवच की बात रेल मंत्री ने विगत महीनों में वीडियो जारी करके कही थी. वो सुरक्षा कवच दुर्घटनाग्रस्त हुई ट्रेनों में था या नहीं, इसकी सीबीआई से जांच होनी चाहिए !

पीएम से की 50-50 लाख रुपए के मुआवजे की मांग
नागौर सांसद ने कहा कि सुरक्षा कवच से रेलो में होने वाली दुर्घटनाओं में रोकथाम का झूठा दावा करने वाले रेल मंत्री को जल्द से जल्द त्याग पत्र देना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से हादसे में प्रत्येक मृतक के आश्रित को 50-50 लाख की आर्थिक सहायता देने और घायल को 25-25 लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग उठाई.

    follow google newsfollow whatsapp