Rajasthan next CM: वसुंधरा राजे का पत्ता कटा? प्रदेश को मिल सकता है सीएम का नया चेहरा

राजस्थान तक

06 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 6 2023 10:22 AM)

Rajasthan cm candidate: मुख्यमंत्री की दौड़ में वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ, अर्जुनराम मेघवाल, किरोड़ी लाल मीणा, गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे चेहरे शामिल बताए जा रहे हैं.

Rajasthan next CM: वसुंधरा का पत्ता कटा? प्रदेश को मिल सकता है सीएम का नया चेहरा

Rajasthan next CM: वसुंधरा का पत्ता कटा? प्रदेश को मिल सकता है सीएम का नया चेहरा

follow google news

Rajasthan cm candidate: राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद एक ही सवाल सबके जुबान पर है कि कौन बनेगा सीएम. मुख्यमंत्री की दौड़ में वसुंधरा राजे, बाबा बालकनाथ, अर्जुनराम मेघवाल, किरोड़ी लाल मीणा, गजेंद्र सिंह शेखावत जैसे चेहरे शामिल बताए जा रहे हैं. इसी बीच बड़ी खबर ये है कि बीजेपी हरियाणा और गुजरात के तर्ज पर बिल्कुल नए चेहरे पर दांव खेल सकती है. ऐसे में वसुंधरा राजे का सीएम न बन पाना उनके खेमे के विधायकों के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें...

न्यूज एजेंसी एनआई की मानें तो राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी सीएम का नया चेहरा देगी. ये खबर न्यूज एजेंसी ने अपने सूत्रों के हवाले से बताई है.

राजे का डिनर पॉलिटिक्स चर्चा में

इधर राजस्थान में रिजल्ट की घोषणा के बाद सोमवार की रात पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के घर पर करीब 47 विधायकों के जुटने की चर्चा जोरों पर रही. वहीं वसुंधरा खेमे के माने जाने वाले काली चरण सराफ ने एक निजी न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि 70 विधायक डिनर पर जुटे थे. यानी कांग्रेस पार्टी में जितने विधायक जुटे हैं उतने राजे के घर डिनर पर जुटे थे. उनके कुछ विधायकों का कहना था कि उनकी सीमए के रूप में पहली पसंद वसुंधरा राजे हैं.

यहां पढ़ें: सीएम फेस को लेकर बीजेपी में मची गहमा-गहमी का पल-पल का LIVE अपडेट

 

    follow google newsfollow whatsapp