कोटा: कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने खनन मंत्री पर साधा निशाना, कहा- प्रमोद जैन भाया की बुद्धि हो चुकी भ्रष्ट

Sanjay Verma

• 01:26 AM • 08 Feb 2023

Kota: कोटा में एक और जहां कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम के दौरान बड़े नेताओं में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला. खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया […]

Rajasthantak
follow google news

Kota: कोटा में एक और जहां कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय नेता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के संवाद कार्यक्रम के दौरान बड़े नेताओं में एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला.

यह भी पढ़ें...

खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केवल खान की झोपड़ियां ही नहीं पूरे. बारां जिले को भरत सिंह कोटा में शामिल कर लें. उन्होंने कहा कि विधायक भरत सिंह उनके सम्मानीय हैं. उन्होंने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप प्रजातंत्र में चलते रहते हैं. यह उनकी निजी राय है. भारत के प्रत्येक नागरिक को स्वतंत्रता का अधिकार है.

इसका जवाब देते हुए सांगोद विधायक भरत सिंह ने कहा कि खनन मंत्री प्रमोद जैन भाया की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है. प्रमोद जैन भाया की बुद्धि उनका साथ नहीं दे रही. उन्होंने कहा कि मैं जो बोलता हूं तो मेरे खिलाफ मानहानि का दावा करें. ब्लैक कुर्ते में कार्यक्रम में पहुंचे भरत सिंह से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कपड़ा काला है, लेकिन अंदर से मन साफ है. मंगलवार को कलेक्ट्रेट के प्रदर्शन वाले सवाल पर उन्होंने जवाब दिया कि प्रदेश अध्यक्ष ने मुझे फोन कर कार्यक्रम में बुला लिया. इसलिए प्रदर्शन में नहीं जा सका लेकिन मेरा दिल प्रदर्शन में ही था.

क्या नई पार्टी बनाने के लिए अड़ गए हैं सचिन पायलट! जानें गांधी परिवार से उनकी मुलाकात के मायने

    follow google newsfollow whatsapp