रविंद्र सिंह भाटी पर लगे गद्दारी के आरोप, करणी सेना अध्यक्ष बोले- "आपके भीतर जो सर्वेसर्वा है, असल में वही मुगल"

राजस्थान तक

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 6:38 PM)

देशभर की हॉट सीटों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में रविंद्र सिंह भाटी की निर्दलीय उम्मीदवारी ने मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. उनके खिलाफ बीजेपी ने जब ट्रेंड कराया तो करणी सेना भाटी के समर्थन में उतर आई.

Rajasthantak
follow google news

देशभर की हॉट सीटों में से एक बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में रविंद्र सिंह भाटी की निर्दलीय उम्मीदवारी ने मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. अब इस सीट पर लड़ाई में गद्दारी शब्द की गूंज सुनाई दे रही है. गद्दारी की आरोप बीजेपी की ओर से भाटी पर लगाए गए. ना सिर्फ आरोप लगाए गए, बल्कि बीजेपी (BJP) की आईटी सेल ने ट्रेंड करवाया. इस पूरे मामले के बाद मारवाड़ की इस सीट पर सियासत गरमा गई है.

यह भी पढ़ें...

भाटी पर देशद्रोही के आरोप लगाए जाने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना (Mahipal Singh Makrana) ने जवाब दिया है. मकराना ने कहा कि आपका भाई (भाटी) जिसने ताल ठोक रखी है, देश का पूरा युवा और 36 कौम उसे समर्थन कर रही है. उसे ही बीजेपी का आईटी सेल गद्दार घोषित कर देती है. बाकयादा वहां लिखा गया कि भाटी गद्दार.

उन्होंने भाटी का बचाव करते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर महबूबा मुफ्ती के साथ नहीं है. कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी बीजेपी के सदस्य नहीं थे? लेकिन यह दोहरी मानसिकता देखिए कि भाटी को लेकर गद्दार कहा जा रहा है. 

मकराना बोले- बीजेपी खुद तय करें कौन मुगल है?

मकराना ने कहा "भाटी के खिलाफ हैशटैग चलाया गया है. मेरा ननिहाल भाटी में है. आपके बाप-दादा मर गए मुगलों को भगाने के लिए. बीजेपी वालों पहले आप खुद तय करो कि मुगल कौन है. जिनको आपने सर्वसर्वा समझ रखा है वही, मुगल तो नहीं है. हमारा साफा उछाल दिया, उस पर कोई कार्रवाई तो नहीं."
 

    follow google newsfollow whatsapp