जोधपुर सीट पर किसकी होगी जीत? पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने निकाली पर्ची और किया ये दावा!

Ashok Sharma

08 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 8 2024 7:27 PM)

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री जोधपुर पहुंचे. यहां उन्होंने पर्ची निकालकर लोकसभा चुनाव को लेकर इशारों ही इशारों में बड़ा दावा कर दिया है.

Rajasthantak
follow google news

जोधपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस ने करण सिंह उचियारड़ा को टिकट दिया है. इस बार प्रत्याशी बदलने के चलते कांग्रेस जीत की उम्मीद लगाए बैठे हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री के लिए भी यह मुकाबला काफी कड़ा हो चला है. इस बीच जोधपुर पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाश्वीर धीरेंद्र शास्त्री ने पर्ची निकालकर चुनाव को लेकर इशारों ही इशारों में बड़ा दावा कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि धर्म से राजनीति चलती है, राजनीति से धर्म नहीं चलता है. मैं सनातन धर्म के लिए जिया हूं और सनातन धर्म के लिए ही मरूंगा. यही मेरा गुनाह है. सनातन का मतलब विश्व का कल्याण होना है.

कांग्रेसियों के बीजेपी की सदस्यता लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग आ रहे हैं, वो निश्चित रूप से विश्व का कल्याण चाह रहे हैं. जब उनसे पूछा गया कि राममंदिर के बाद अब क्या होने वाला है? तो उन्होंने जवाब दिया "बहुत जल्दी माखन मिश्री खाएंगे, ठाकुरजी भी विराजमान होंगे." उन्होंने कहा कि अभी आचार संहिता का चल रही है, इसलिए छोटा कार्यक्रम है. कालांतर में जोधपुर में कथा भी करेंगे. 

जोधपुर के बाद अगला कार्यक्रम बाड़मेर में

उन्होंने जोधपुर संसदीय क्षेत्र की पर्ची पर कहा कि भारत आगे जा रहा है, कालांतर में जोधपुर में भी जय-जय होगी. बता दें कि जोधपुर में रामनवमी महोत्सव समिति की ओर से रामनवमी तक रामोत्सव का आयोजन होगा. जिसकी शुरुआत के लिए धीरेंद्र शास्त्री शहर के दशहरा मैदान में एक विशाल आध्यात्मिक चेतना और हनुमान चालीसा प्रवचन कार्यक्रम से करेंगे. इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पूरे जोधपुर संसदीय क्षेत्र से लोग शामिल हो रहे हैं. जोधपुर के कार्यक्रम के बाद धीरेंद्र शास्त्री बाड़मेर में भी आज आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.

    follow google newsfollow whatsapp