Jaipur: "विदेशी ताकतें पहुंचाती हैं बीजेपी को नुकसान...", लोकसभा चुनाव के परिणाम पर बोले शिवराज सिंह चौहान

राजस्थान तक

14 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 14 2024 2:33 PM)

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक कल 13 जुलाई को जयपुर में सीतापुरा स्थित JECC में हुई. जिसमें करीब 8 हजार पदाधिकारी और जन प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया, जो चर्चा में है.

Rajasthantak
follow google news

बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति बैठक कल 13 जुलाई को जयपुर में सीतापुरा स्थित JECC में हुई. जिसमें करीब 8 हजार पदाधिकारी और जन प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया. इस बैठक में केंद्र और राज्य सराकर के लोक कल्याणकारी फैसलों का अभिनंदन किया गया. साथ ही कार्यकर्ताओं को संदेश दिया गया कि संगठन की नीतियों को आमजन तक पहुंचाया जाए. इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया, जो चर्चा में है. उन्होंने लोकसभा चुनाव के परिणाम पर बात करते हुए कहा कि विदेशी ताकतें बीजेपी को नुकसान पहुंचाती है. ये चाहते हैं कि किसी तरह से भी हमारे देश में बीजेपी की सरकार ना रहे. 

यह भी पढ़ें...

चौहान ने कहा " विदेशी ताकतें किसी भी कीमत पर सत्तारूढ़ पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रही हैं. क्योंकि वे भारत की विकास दर से नाखुश हैं. जिस तेजी से भारत बढ़ रहा है, ये सब हमारे विरोधियों को रास नहीं आ रहा है."

"स्वर्ण सिंहासन पर बैठने के लिए तीसरी बार सत्ता में नहीं आए"

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कई ताकतें बीजेपी को नुकसान पहुंचना चाहती है. हमें इसे लेकर सतर्क रहना होगा. लगातार तीसरी बार पीएम नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी सत्ता के स्वर्ण सिंहासन पर बैठने नहीं आई बल्कि दरिद्र नारायण की सेवा के लिए सत्ता में आई है. इस दौरान उन्होंने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर भी जुबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को चिंदी मिल गई तो अपने आप को बजाज समझने लगे हैं. इसी के चलते वो उस हिंदू समाज को हिंसक बताने का पाप कर रहे हैं.  

सीएम भजनलाल शर्मा का ये बयान भी रहा चर्चा में!   

वहीं, सीएम भजनलाल शर्मा का भी बयान चर्चा में रहा. जब उन्होंने कार्यसमिति में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “कई कार्यकर्ता मेरे पास आते हैं और कहते हैं हमारे काम को कोई देख नहीं रहा. लेकिन सच यही है कि भाजपा का हर कार्यकर्ता केंद्र के कैमरे की नजर में हैं, मैं एक छोटा सा कार्यकर्ता हूं, आप लोगों के बीच में से आया हूं. जब CM पद के लिए मेरा नाम पुकारा गया तो पहले मुझे भी कुछ समझ में नहीं आया था. लेकिन ये बीजेपी में ही संभव हैस जो कार्यकर्ताओं को बड़े पदों के लिए मौका देती है." 

    follow google newsfollow whatsapp