Jaipur: कांग्रेस MLA रफीक खान के साथ मारपीट, फरियाद लेकर आए युवक ने गिरेबान पकड़कर मुक्का मारा

विशाल शर्मा

29 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 29 2024 2:43 PM)

Jaipur: जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जहां आवास पर जनसुनवाई के बाद युवक ने विधायक का गिरेबान पकड़कर मुक्का मार दिया. जनसुनवाई के बाद विधायक जैसे ही गाड़ी में बैठने लगे तो इसी दौरान विकास जाखड़ नामक एक शख्स ने MLA पर हमला कर दिया.

JAIPUR

JAIPUR

follow google news

Jaipur: जयपुर में कांग्रेस विधायक रफीक खान के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. जहां आवास पर जनसुनवाई के बाद युवक ने विधायक का गिरेबान पकड़कर मुक्का मार दिया. जनसुनवाई के बाद विधायक जैसे ही गाड़ी में बैठने लगे तो इसी दौरान विकास जाखड़ नामक एक शख्स ने MLA पर हमला कर दिया. घटना के बाद विधायक समर्थकों ने भी युवक को जमकर पीटा. वहीं बचाव में विधायक रफीक खान भी ने भी हाथ-पैर चलाए.

यह भी पढ़ें...

सदर थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार आरोपी युवक जनसुनवाई के दौरान विधायक के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचा था. कांग्रेस नेता के साथ यह घटना विधानसभा लौटने से पहले हुई. 

क्या है मारपीट की वजह

इस घटना को लेकर DCP अमित कुमार ने बताया कि विधायक रफीक खान के साथ मारपीट करने वाला आरोपी विकास चौधरी पैरामिल्ट्री फोर्स में असिस्टेंट कमांडेंट रहा है, जिसे राष्ट्रपति के हाथों शौर्य चक्र भी मिल चुका है, लेकिन 2021 में पेपर लीक से आहत होकर उसने CRPF से VRS ले लिया था और फिर झुंझुनूं में स्थित अपने गांव में धरने पर बैठ गया था.

पत्नी को किया जा रहा था परेशान

आरोपी की पत्नी ट्रांसपोर्ट नगर में नर्सिंगकर्मी पद पर ड्यूटी कर रही है और आरोपी का आरोप है कि उसकी पत्नी को विधायक के कहने पर वहां परेशान किया जा रहा है और उसी से आहत होकर उसने ऐसा किया.

    follow google newsfollow whatsapp