बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य के वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस MLA रफीक खान ने लगाए गंभीर आरोप

विशाल शर्मा

• 04:47 PM • 15 Jan 2024

Bal mukund acharya: जयपुर (jaipur news) के हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य (Bal mukund acharya) विधायक चुने जाने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक अधिकारी को सड़क से नॉनवेज की दुकानें हटवाने के लिए धमकाते हुए नजर आ रहे थे. जिसमें उन्होंने अधिकारी से कहा […]

Rajasthan Election: हवामहल सीट से बीजेपी ने बालमुकुंद आचार्य को टिकट देकर कौनसी चाल चली?

Rajasthan Election: हवामहल सीट से बीजेपी ने बालमुकुंद आचार्य को टिकट देकर कौनसी चाल चली?

follow google news

Bal mukund acharya: जयपुर (jaipur news) के हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य (Bal mukund acharya) विधायक चुने जाने के बाद से ही सुर्खियों में हैं. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक अधिकारी को सड़क से नॉनवेज की दुकानें हटवाने के लिए धमकाते हुए नजर आ रहे थे. जिसमें उन्होंने अधिकारी से कहा था, “मैं आपसे शाम को रिपोर्ट लूंगा. आप खुद मुझे देंगे या मुझे आपके ऑफिस लेने आना पड़ेगा? लेकिन नॉनवेज सड़क पर खुले में बेच सकते हैं क्या?” इस पूरी बातचीत के बाद से ही उनके कई वीडियो सामने आ चुके हैं. अब वहीं, कांग्रेस विधायक रफीक खान ने उन पर बड़ा आरोप लगा दिया है.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के हड़वाड़ा में स्ट्रीट वेंडर के थड़ी ठेले हटाने के मामलों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस विधायक आमने-सामने हो गए है. आदर्शनगर से कांग्रेस के विधायक रफीक खान ने हवामहल से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है.

कांग्रेस विधायक बोले- पूरे राजस्थान में शराबबंदी करें, मैं समर्थन करूंगा

रफीक खान ने बीजेपी विधायक पर शराब ठेकों से अवैध वसूली का बड़ा आरोप लगाया था. राजस्थान तक से खास बातचीत में कांग्रेस विधायक रफीक खान ने बीजेपी विधायक को लेकर कहा कि यह किसी भी दुकान पर पहुंच जाते है, जो विधायक का काम नहीं है. हटवाड़ा में स्ट्रीट वेंडर को हटाया जा रहा था और शराब की दुकाने खुली थी. ऐसा इसलिए क्योंकि इनका कहीं पे निगाहें कहीं पर निशाना है. उनका दिमाग संतुलन में नहीं है. हिम्मत है तो उनकी सरकार पूरे राजस्थान में शराबबंदी करें. मैं भी सबसे पहले समर्थन करुंगा. यदि ऐसा नहीं तो स्ट्रीट वेंडर के लिए जयपुर में वह न्याय यात्रा निकालेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp