जयपुर ब्लास्ट के आरोपी बरी, पूनिया ने गहलोत पर उठाए सवाल, बोले- ये तो तुष्टिकरण की पराकाष्ठा

राजस्थान तक

• 01:24 PM • 29 Mar 2023

Jaipur News: जयपुर सीरियल ब्लास्ट मामले में सभी दोषियों के बरी होने के बाद बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तुष्टिकरण के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पैरवी ठीक से नहीं की गई. जो शंका पैदा करता है. पूनिया ने एक वीडियो ट्वीट करते […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur News: जयपुर सीरियल ब्लास्ट मामले में सभी दोषियों के बरी होने के बाद बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तुष्टिकरण के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में पैरवी ठीक से नहीं की गई. जो शंका पैदा करता है.

यह भी पढ़ें...

पूनिया ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि 13 मई 2008 को जयपुर में सीरियल ब्लास्ट हुए थे. इसमें 71 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 185 घायल हुए थे. इस पूरे मामले में एटीएस ने कांट-छांट की और हाईकोर्ट ने भी कहा कि पैरवी ठीक नहीं है. बीजेपी नेता ने कहा कि जयपुर बम ब्लास्ट मामले पर में आरोपियों का बरी होना गहलोत सरकार की पैरवी पर शंका पैदा करता है.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की न्यायिक पैरवी की लापरवाही संदेह पैदा करती है. यह कांग्रेस सरकार की तुष्टिकरण की पराकाष्ठा है. गौरतलब है कि साल 2008 में जयपुर सीरियल ब्लास्ट मामले में हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है. राजस्थान हाईकोर्ट ने जयपुर बम ब्लास्ट मामले में निचली अदालत में दोषी करार दिए गए चारों आरोपियों को बरी कर दिया है. साथ ही हाईकोर्ट ने आरोपी शाहबाज़ ने एक आरोपी को मुक्त करने के निचली अदालत के फैसले को बरकरार रखा है.

जयपुर ब्लास्ट मामलाः आरोपियों को हाईकोर्ट ने किया बरी, निचली अदालत ने सुनाई थी फांसी की सजा

    follow google newsfollow whatsapp