गहलोत के करीबी नेता को लेकर बोले डोटासरा- "वो इस उम्र में ये कर रहे हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण है..."

राजस्थान तक

16 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 7:08 PM)

राजस्थान के वागड़-मेवाड़ के दिग्गज आदिवासी नेता महेंद्रजीत मालवीया के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वॉइन करने की चर्चा है. जिसे लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रिएक्शन दिया है.

Rajasthantak
follow google news

Govind singh dotasara: राजस्थान की राजनीति में हलचल बढ़ गई है. इस बार यह हलचल दक्षिण राजस्थान यानी वागड़-मेवाड़ के क्षेत्र में हैं. यहां जिस महेंद्रजीत मालवीया के सहारे कांग्रेस में राजनीति करती आई है. अब उसी कांग्रेसी नेता के बीजेपी ज्वॉइन करने की चर्चा है. इस बीच मालवीया ने कांग्रेस पर भी टिप्पणी की और कुछ लोगों से पार्टी के घिर जाने की भी बात कही.

यह भी पढ़ें...

लोकसभा चुनाव से ऐन मौके पहले पार्टी को झटके की संभावना के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह बीजेपी ज्वॉइन भी कर लेंगे तो लोकसभा नहीं जा पाएंगे

ऐसे शुरू हुआ पूरा मामला

दरअसल, बांसवाड़ा से कांग्रेस लीडर महेंद्रजीत सिंह मालविया पूर्व सीएम अशोक गहलोत के करीबी माने जाते हैं. मालवीया को लेकर ये चर्चा काफी तेज हो गई है कि वे कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने का मन बना चुके हैं. बताया जा रहा है कि मालविया पार्टी आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. पार्टी की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के राजस्थान से राज्यसभा चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद पार्टी में इस उथल-पुथल ने प्रदेश की सियासत को गर्म कर दिया है. 

डोटासरा ने कह दी ये बात

डोटासरा ने कहा कि जो कांग्रेस को मां कहकर सांसद बने पांच बार MLA बने कैबिनेट मिनिस्टर बने, वो आज जा रहे हैं. केंद्रीय मंत्री बने, उनकी पत्नी जिला प्रमुख बनी, आज वो इस उम्र में ये कर रहे हैं वो दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि पॉलिटिक्स में गिरावट आ गई है, कोई झटका नहीं लगेगा. अगर वो भाजपा से चुनाव लड़ते हैं तो वो लोकसभा में नहीं जा पाएंगे.


 

    follow google newsfollow whatsapp