धारीवाल के ‘मर्दानगी’ वाले बयान पर शेखावत का तीखा प्रहार, बोले-‘ऐसे मंत्री को तो अरब सागर में फेंक देना चाहिए’

Aparnesh Goswami

• 06:08 AM • 12 Sep 2023

Gajendra Singh Shekhawat on Shanti Dhariwal: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने बीजेपी (BJP) की परिवर्तन यात्रा के दौरान ऐसा बयान दिया है जिससे राजस्थान (rajasthan news) की सियासत गरमा गई है. उन्होंने मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) के ‘राजस्थान मर्दों का प्रदेश है’ बयान को लेकर कहा कि राजस्थान शूरवीरों की […]

धारीवाल के 'मर्दानगी' वाले बयान पर शेखावत का तीखा प्रहार! बोले-'ऐसे मंत्री को तो अरब सागर में फेंक देना चाहिए'

धारीवाल के 'मर्दानगी' वाले बयान पर शेखावत का तीखा प्रहार! बोले-'ऐसे मंत्री को तो अरब सागर में फेंक देना चाहिए'

follow google news

Gajendra Singh Shekhawat on Shanti Dhariwal: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने बीजेपी (BJP) की परिवर्तन यात्रा के दौरान ऐसा बयान दिया है जिससे राजस्थान (rajasthan news) की सियासत गरमा गई है. उन्होंने मंत्री शांति धारीवाल (Shanti Dhariwal) के ‘राजस्थान मर्दों का प्रदेश है’ बयान को लेकर कहा कि राजस्थान शूरवीरों की धरती है लेकिन यहां के मर्दों की मर्दानगी पर कालिख पोतने का काम अशोक गहलोत सरकार ने किया. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसे लोग आज भी उनके मंत्रिमंडल का हिस्सा हैं. ऐसे मंत्री को तो उठाकर अरब सागर में फेंक देना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, मार्च 2022 में राजस्थान में महिला अत्याचार और रेप के बढ़ते मामलों पर विधानसभा में हुई एक चर्चा के दौरान मंत्री शांति धारीवाल ने एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है इसलिए ऐसे मामले होते हैं.

 केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की भी फिसल गई थी जुबान

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शांति धारीवाल को लेकर यह बयान बीकानेर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के दौरान कहा. इसी जनसभा में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल की भी जुबान फिसल गई थी. उन्होंने कह दिया था कि राजस्थान में परिवर्तन होने वाला है और कांग्रेस की सरकार आ रही है. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती सुधारते हुए बीजेपी के सत्ता में लौटने की बात कही.

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री शेखावत के ‘आंख निकाल देंगे’ बयान पर बवाल, ओवैसी ने G20 का जिक्र कर कही ये बात

    follow google newsfollow whatsapp