Viral Video: सदन में घनश्याम तिवाड़ी ने सुनाई कहावत, धनखड़ ने जाटों को लेकर कही गजब की बात!

राजस्थान तक

• 07:06 AM • 15 Dec 2023

Jagdeep Dhankhar Viral Video: संसद के भीतर का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें उपराष्ट्रपति जनगदीप धनखड़ और राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी की चर्चा चल रही है. जब तिवाड़ी ने एक कहावत सुनाई तो उस पर उपराष्ट्रपति ने चुटकी लेते हुए उसे ठीक किया और कहा कि यह कहावत काफी पुरानी हो चुकी […]

Rajasthantak
follow google news

Jagdeep Dhankhar Viral Video: संसद के भीतर का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें उपराष्ट्रपति जनगदीप धनखड़ और राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी की चर्चा चल रही है. जब तिवाड़ी ने एक कहावत सुनाई तो उस पर उपराष्ट्रपति ने चुटकी लेते हुए उसे ठीक किया और कहा कि यह कहावत काफी पुरानी हो चुकी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने-अपने अंताज में शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति से जुड़े बिल पर राज्यसभा में चर्चा चल रही थी. जिस पर बीजेपी सांसद घनश्‍याम तिवाड़ी ने अपनी बात रखते हुए एक कहावत से शुरुआत की “अनपढ़ यजमान पढ़े बराबर और पढ़ा यजमान खुदा बराबर…”.

तिवाड़ी की कहावत पर सभापति जगदीप धनखड़ हंसने लगे. उन्‍होंने कहा “यह कहावत तो मेरे और रणदीप सिंह सुरजेवालाजी के लिए हैं.” उन्होंने कहा कि कहावत है अनपढ़ जाट पढ़ा बराबर और पढ़ा जाट खुदा बराबर….! उन्होंने आगे कहा कि अब समय बदल चुका है और गंगा में बहुत पानी बह चुका है.

    follow google newsfollow whatsapp