पायलट की पदयात्रा के बाद बयानबाजी तेज, गहलोत खेमे ने दिया बड़ा मैसेज- इन सबमें कुछ नहीं रखा

चेतन गुर्जर

• 08:34 AM • 17 May 2023

Gehlot vs Pilot: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की पदयात्रा के बाद कांग्रेस बयानबाजी तेज हो गई है. मंच से पायलट के विधायकों और मंत्रियों ने जब गह सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. जिसके […]

Rajasthantak
follow google news

Gehlot vs Pilot: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की पदयात्रा के बाद कांग्रेस बयानबाजी तेज हो गई है. मंच से पायलट के विधायकों और मंत्रियों ने जब गह सीएम अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला. राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने तो यहां तक कह दिया कि कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. जिसके बाद गहलोत खेमे की तरफ से भी पलटवार जारी है. अब इसे लेकर समाज कल्याण बोर्ड अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि पायलट के मामले में क्या सही और क्या गलत है, इसका फैसला हाईकमान करेगा.

यह भी पढ़ें...

कोटा दौरे पर पहुंचीं अर्चना शर्मा ने कहा कि कांग्रेसी होने के नाते हमें अपनी बात पार्टी मंच पर ही करनी चाहिए. क्योंकि कांग्रेस पार्टी अनुशासित पार्टी है. पायलट की ओर से भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाने के मामले में अर्चना शर्मा ने कहा कि जिन भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं न्यायपालिका के अधीन उनका निस्तारण हो चुका है और जिन माइंस कि वह बात कर रहे हैं वह माइंस को बंद किया जा चुका है.

वहीं, इशारों-इशारों में उन्होंने पायलट पर पलटवार भी किया. उन्होंने कहा कि इससे भी बड़े संजीवनी और कॉ-आपरेटिव जैसे घोटाले भी हुए हैं. इस दौरान उनका इशारा केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर था. गौरतलब है कि संजीवनी घोटाले में शेखावत को लेकर गहलोत ने जमकर आरोप लगाए हैं. वहीं, गहलोत खेमे की ओर से भ्रष्टाचार के मुद्दे पर शेखावत को घेरने की बात होती है. पायलट की पदयात्रा को लेकर जब सवाल किया गया तो इशारों- इशारों में उन्होंने कहा कि इन सबमें कुछ नहीं रखा, पार्टी के साथ खड़े हो जाओ.

    follow google newsfollow whatsapp