बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिया राहुल गांधी को लेकर दिया बयान तो राजस्थान में मचा बवाल, कांग्रेस ने खोला मोर्चा!

विशाल शर्मा

18 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 18 2024 3:35 PM)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के राहुल गांधी पर दिए बयान के बाद सियासत तेज हो गई है. अब इस मामले में कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है. बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दौसा में राहुल गांधी को लेकर कहा था कि जो व्यक्ति गोमांस खाता है, वो संसद में महादेव का चित्र लेकर जाता है.

cp joshi

cp joshi

follow google news

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के राहुल गांधी पर दिए बयान के बाद सियासत तेज हो गई है. अब इस मामले में कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है. बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दौसा में राहुल गांधी को लेकर कहा था कि जो व्यक्ति गोमांस खाता है, वो संसद में महादेव का चित्र लेकर जाता है. इस पर अब जयपुर के आदर्शनगर से कांग्रेस विधायक रफीक खान ने पलटवार किया है. उन्होंने सीपी जोशी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि शिवजी की फोटो किसी की बपौती नहीं है और ना ही किसी का अधिकार है. राहुल गांधी पंडित जवाहर लाल नेहरू के वंशज है, जिन्हें पंडितजी के नाम से जाना जाता था. इसलिए किसी संवैधानिक पद पर बैठे आदमी पर ऐसे अनर्गल आरोप लगाने की कांग्रेस गौर निंदा करती है. 

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस नेता ने कहा "सीपी जोशी अपनी पार्टी में बैठे नेताओं का संज्ञान ले और उनके बारे में पता करें की वो क्या-क्या करते है. आज के समय जब राहुल गांधी की लोकप्रियता बढ़ रही है तो यह सब गुमराह करने वाली बातें कर ध्यान भटकाने का काम करते हैं. जबकि राहुल गांधी किसान, दलित और गरीब का बात करते हैं."

यूथ प्रदेश अध्यक्ष ने सीपी जोशी का बताया दिवालिया

वही, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अभिमन्यु पूनिया ने तो सीपी जोशी को दिवालिया करार दिया. पूनिया ने कहा कि राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिवालियापन घोषित हो चुके हैं. क्या उन्होंने राहुल गांधी को कभी गौ मांस खाते हुए देखा है? खुद सीपी जोशी ने गौमाता के नाम को बदनाम करने का काम किया है, जबकि पूरे देश के लोग शिवजी के भक्त हैं. इसलिए सीपी जोशी ने ऐसा बयान देकर दो समुदाय को भड़काने का काम किया है, जबकि गौ मांस भाजपा के नेता खाते है और गौ माता पर राजनीति करते हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp