बैठक के दौरान राहुल गांधी ने गहलोत के लिए कही ऐसी बात कि सबके चेहरे पर आ गई मुस्कराहट!

राजस्थान तक

06 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 6 2023 7:58 AM)

Congress Meeting in Delhi: विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस हाईकमान ने राजस्थान पर फोकस करना शुरू कर दिया है. चुनावों की रणनीति तय करने और संगठन से जुड़े मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में मीटिंग हो रही है. बैठक में सीएम अशोक गहलोत वर्चुअली जुड़े हैं. इस दौरान कुछ समय के लिए […]

मीटिंग में सचिन पायलट पर नहीं हुआ कोई फैसला, काग्रेस पार्टी जल्दी करेगी राजस्थान में उम्मीदवारों का ऐलान

मीटिंग में सचिन पायलट पर नहीं हुआ कोई फैसला, काग्रेस पार्टी जल्दी करेगी राजस्थान में उम्मीदवारों का ऐलान

follow google news

Congress Meeting in Delhi: विधानसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस हाईकमान ने राजस्थान पर फोकस करना शुरू कर दिया है. चुनावों की रणनीति तय करने और संगठन से जुड़े मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस मुख्यालय दिल्ली में मीटिंग हो रही है. बैठक में सीएम अशोक गहलोत वर्चुअली जुड़े हैं. इस दौरान कुछ समय के लिए मीडियाकर्मियों को वीडियो और फोटो के लिए भी अनुमति दी ई है.

यह भी पढ़ें...

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वीसी से जुड़ने की बात को लेकर चर्चा रही. राहुल गांधी ने मीडियाकर्मियों से हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि बैठक में गहलोतजी भी जुड़े हैं, लैपटॉप में उन्हें भी दिखा दीजिए. इस पर नेताओं ने कहा की बड़ी स्क्रीन लगी है, उस पर भी देख सकते हैं.

गौरतलब है कि प्रदेश में साल के अंत में चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) हैं. जिसका मंथन आलाकमान शुरू कर चुका हूं. इसे लेकर आज दिल्ली में एआईसीसी दफ्तर में बैठक भी चल रही है. जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी समेत तमाम नेता पहुंचे हैं.

इस बैठक में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट, स्पीकर सीपी जोशी, भंवर जितेंद्र सिंह के अलावा राज्य के 9 मंत्री हिस्सा लेने पहुंचे हैं. प्रताप सिंह खाचरियावास, रघु शर्मा, शकुंतला रावत, रमेश मीणा, महेंद्रजीत सिंह मालवीय, ममता भूपेश, लालचंद कटारिया, रामलाल जाट, जाहिदा खान, अशोक चांदना, राजेंद्र यादव शामिल है.

कई मायनों में अहम है बैठक
माना जा रहा है कि इस बैठक में शाम तक कुछ बड़ा फैसले देखने को मिल सकते हैं. संगठन में बदलाव और कैबिनेट मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मुद्दा सुलझाने का भी है. चर्चा इसे लेकर भी है कि आखिर विधानसभा चुनाव से पहले पायलट को क्या जिम्मेदारी दी जाएगी?

विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में बैठक शुरू, पायलट-डोटासरा समेत गहलोत के 9 मंत्री बैठक में मौजूद

    follow google newsfollow whatsapp