कोचिंग छात्र के डूबने की घटना पर कांग्रेस नेता का बयान- बच्चें तो रोज ही मरते हैं, क्या बात करते हो!

Pramod Tiwari

• 03:20 AM • 11 Jul 2023

Congress Leader gave a senseless statement:  कांग्रेस नेता और राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खण्डेला का बयान चर्चा में है. एक छात्र के पानी में डूबकर मौत हो जाने की घटना पर खंडेला की संवेदनहीनता सामने आई है. नवलगढ़ रोड़ पर 2 दिन पहले एक कोचिंग छात्र के पानी में डूबकर मरने के […]

Rajasthantak
follow google news

Congress Leader gave a senseless statement:  कांग्रेस नेता और राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष महादेव सिंह खण्डेला का बयान चर्चा में है. एक छात्र के पानी में डूबकर मौत हो जाने की घटना पर खंडेला की संवेदनहीनता सामने आई है. नवलगढ़ रोड़ पर 2 दिन पहले एक कोचिंग छात्र के पानी में डूबकर मरने के सवाल पर कहा कि रोज ही मरते हैं क्या बात करते हो. इस दौरान खण्डेला भीलवाड़ा में किसानों की जन सुनवाई के बाद मीडिया से बात कर रहे थे.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, पिछले दिनों ही बरसात के चलते सीकर के नवलगढ़ रोड पर पानी भर गया था. जिससे कोचिंग छात्र की पानी में डूबने से मौत हो गई थी और उस मामले को लेकर रविवार को सीकर कस्बा भी बंद रहा था. वहींं, मृतक के परिवार को ढाढस बंधाने प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सीकर के सांसद सुमेधानंद सरस्वती सहित प्रमुख दलों के राजनेता पहुंचे थे.

लेकिन महादेव सिंह खंडेला से जब सोमवार को भीलवाड़ा में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि बच्चे रोज ही मरते हैं क्या बात करते हो? खंडेला के बयान से पास खड़े प्रशासनिक अधिकारी और राजनेता भी सकते में आ गए. खंडेला भीलवाड़ा नगर परिषद के टाउन हॉल में जिले के होनहार प्रकृतिशील किसान और पशुपालकों से संवाद करने आए थे. उन्होंने कहा कि हमारे लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चाहते हैं कि किसानों का ज्यादा से ज्यादा भला हो. इसीलिए किसान आयोग प्रदेश के प्रत्येक जिले में जाकर किसानों से संवाद कर रहा है और संवाद में जो किसानों से हमारे को समस्या मिलती है, उनको हम मुख्यमंत्री को अवगत करवाएंगे. जिससे प्रदेश के किसानो का भला हो सके.

पिछले दिनों सुभाष मेहरिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लेने के सवाल पर भी पूर्व राज्य मंत्री ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि कौन राजनेता आता है, कौन जाता है. इससे कांग्रेस में कोई फर्क नहीं पड़ता है. कांग्रेस हमेशा मजबूत थी, मजबूत है ओर मजबूत रहेगी. साथ ही पायलट के सवाल पर कहा कि वे कांग्रेस में मन से काम करेंगे और कांग्रेस के साथ रहेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp