राजस्थान में उपचुनाव को लेकर डोटासरा का बड़ा बयान, बोले- 'बीजेपी की लंका में आग लगाने आए हैं प्रभारी'

विशाल शर्मा

27 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 27 2024 7:15 PM)

राजस्थान में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा बयान दिया है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान (Rajasthan News) में 6 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Assembly By-Election) को लेकर कांग्रेस कमर कस चुकी है. जयपुर में कांग्रेस वॉररूम के अंदर प्रदेश अध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) मंथन में जुटे, जहां बूथ मैनेजमेंट और संगठन को लेकर चर्चा हुई. बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए पीसीसी चीफ ने प्रदेश में उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल (Radhamohan Das Agrawal) के आपत्तिजनक बयानों को लेकर डोटासरा ने कहा कि ऐसे प्रभारी को भाजपा बार-बार राजस्थान बुलाए और हर क्षेत्र में भाषण करवाए क्योंकि यह बीजेपी रूपी लंका को प्रभारी रूपी हनुमान जी अपनी पूंछ में आग लगा जलाकर जाएंगे. इसलिए उन्हें अपनी पार्टी के खिलाफ या हमारे खिलाफ जो भी बोलना हो बोले, खुली छूट है विपक्ष विरोध नहीं करेगा. इस तरह की अमर्यादित भाषा बोलने वालों को राजस्थान के लोग जवाब देंगे.

गठबंधन को लेकर कही ये बात

गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि प्रदेश स्तर पर आज की तारीख में कोई गठबंधन नहीं है, लेकिन हम 6 सीटों पर चुनाव कैसे लड़ें, इसकी तैयारी कर रहे हैं. बाकि गठबंधन का फैसला पार्टी आलाकमान करेगा तो उसको मानेंगे, नहीं तो सभी जगह कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार उतारेंगे.

किरोड़ीलाल मीणा पर साधा निशाना

किरोड़ीलाल मीणा को आड़े हाथों लेते हुए पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि आपदा मंत्री गायब हैं लेकिन उनकी भवानी नहीं जग रही. अब बीजेपी वाले उनकी भवानी नहीं जगा रहे तो विपक्ष वाले जगाएंगे. उन्होंने किरोड़ीलाल मीणा से आह्वान किया कि "आ जाओ महाराज अब हो गया आपका काम, 45 दिन बाद तो सब कुछ हो जाता है तो अब आ जाओ प्रतिपक्ष उन्हें कुछ नहीं बोलेगा."

    follow google newsfollow whatsapp