पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर कांग्रेस नाराज, अब आलाकमान लेगा बड़ा फैसला!

विशाल शर्मा

• 10:28 AM • 11 May 2023

Jaipur News: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपनी जनसंघर्ष यात्रा के जरिए सीएम अशोक गहलोत को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस पदयात्रा ने कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है. जिसके बाद अब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सवाल खड़े किए है. पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस या एआईसीसी […]

Ajmer: गहलोत पर फिर बरसे पायलट, बोले- मेरा परिवार बेदाग, एक फूटी कौड़ी का भी आरोप नहीं

Ajmer: गहलोत पर फिर बरसे पायलट, बोले- मेरा परिवार बेदाग, एक फूटी कौड़ी का भी आरोप नहीं

follow google news

Jaipur News: पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अपनी जनसंघर्ष यात्रा के जरिए सीएम अशोक गहलोत को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस पदयात्रा ने कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है. जिसके बाद अब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सवाल खड़े किए है. पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस या एआईसीसी से पदयात्रा को लेकर कोई अनुमति नहीं ली गई है. यह सचिन पायलट की निजी यात्रा है. इसको लेकर अब दिल्ली में आलाकमान इस पर मंथन करेगा.

यह भी पढ़ें...

जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यक्रम वही है, जिसमें हाथ का निशान हो. साथ ही उसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी या राहुल गांधी की फोटो हो. ये सचिन पायलट की खुद की यात्रा है, कांग्रेस संगठन की यात्रा नहीं है.

अब आलाकमान पूरे इस मामले पर मंथन करेगा. क्योकि कांग्रेस या AICC से पदयात्रा को लेकर कोई अनुमति नहीं ली गई. दिल्ली में 12 मई शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक अहम बैठक भी बुलाई है. जिसमें पीसीसी चीफ डोटासरा को भी दिल्ली बुलाया गया है. साथ ही सह प्रभारी भी मौजूद रहेंगे. बैठक के सवाल पर डोटासरा ने कहा कि दिल्ली जाने से कोई रोक सकता है क्या? दिल्ली जाएंगे और बैठक करेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp