मोदी के दौरे से पहले गहलोत ने उठाए सवाल, राजेंद्र राठौड़ बोले- आपका झूठ फिर से पकड़ा गया

राजस्थान तक

• 05:55 AM • 27 Jul 2023

PM modi vs Congress: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाषण हटाए जाने को लेकर सियासत तेज हो गई है. अब नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गहलोत की बात को झूठ कहा है. उन्होंने कहा कि गहलोत को आमंत्रित किया गया है. राठौड़ […]

Rajasthantak
follow google news

PM modi vs Congress: पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाषण हटाए जाने को लेकर सियासत तेज हो गई है. अब नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए गहलोत की बात को झूठ कहा है. उन्होंने कहा कि गहलोत को आमंत्रित किया गया है. राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जवाब आ गया है, आपका झूठ फिर से पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार कार्यक्रम में आपको विधिवत आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया है. लेकिन आप ही के कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे. वहीं विकास कार्यों की पट्टिका पर भी आपका नाम है.

दरअसल, जब गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी के राजस्थान दौरे से पहले सवाल उठाए तो अब पीमओ से भी ट्वीट आ गया है. सुबह सीएम गहलोत ने पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट कर पीएम मोदी के कार्यक्रम से अपना संबोधन हटाने का आरोप लगाया. जिसके बाद अब पीएमओ की ओर से ट्वीट कर इसका जवाब दिया गया है. पीएमओ ने सीएम गहलोत को कार्यक्रम में इनवाइट करते हुए कहा कि आज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपका हार्दिक स्वागत है.

पीएमओ ने सीएम गहलोत के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा @ashokgehlot51जी, प्रोटोकॉल के अनुसार, आपको विधिवत आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया गया है. लेकिन, आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे. पीएम के पिछली यात्राओं में भी आपको हमेशा आमंत्रित किया गया है और आपने अपनी उपस्थिति से उन कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई है.

पीएमओ ने जवाब में कही ये बात
जवाब में कहा गया कि आज के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आपका हार्दिक स्वागत है, विकास कार्यों की पट्टिका पर भी आपका नाम है. हाल ही में आपको लगी चोट के कारण कोई शारीरिक परेशानी न हो, आपकी उपस्थिति को बहुत महत्व दिया जाएगा”.

इस वजह से मचा है बवाल
गौरतलब है कि सीएम गहलोत ने आज सुबह पीएम मोदी के कार्यक्रम से पहले एक ट्वीट कर पीएमओ पर आरोप लगाया था. उनका भाषणा हटा दिया गया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था “माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, आज आप राजस्थान पधार रहे हैं. आपके कार्यालय PMO ने मेरा पूर्व निर्धारित 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है इसलिए मैं आपका भाषण के माध्यम से स्वागत नहीं कर सकूंगा अतः मैं इस ट्वीट के माध्यम से आपका राजस्थान में तहेदिल से स्वागत करता हूं”. इसके अलावा सीएम ने 5 प्वाइंट के माध्यम से अपनी मांग भी रखी है.

    follow google newsfollow whatsapp