अपना पत्ता साफ होने का दर्द नहीं भूले राजवी! बीजेपी पर उठाए सवाल, दिया कुमारी को लेकर दिया ये बयान

राजस्थान तक

• 11:02 AM • 07 Dec 2023

Narpat singh rajvi: राजस्थान चुनाव खत्म होने के बाद अब बीजेपी (bjp) में कलह मच गया है. सीएम पद को लेकर अंदरखाने जहां सियासी हलचल तेज है. वहीं, चित्तौड़गढ़ सीट से चुनाव हारने के बाद बीजेपी नेता और भैरों सिंह शेखावत के दामाद नरपत सिंह राजवी (Narpat singh rajvi) ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान […]

Rajasthantak
follow google news

Narpat singh rajvi: राजस्थान चुनाव खत्म होने के बाद अब बीजेपी (bjp) में कलह मच गया है. सीएम पद को लेकर अंदरखाने जहां सियासी हलचल तेज है. वहीं, चित्तौड़गढ़ सीट से चुनाव हारने के बाद बीजेपी नेता और भैरों सिंह शेखावत के दामाद नरपत सिंह राजवी (Narpat singh rajvi) ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक बार फिर अपने टिकट को लेकर नाराजगी जाहिर की है. एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बयान दिया.

यह भी पढ़ें...

राजवी ने बीजेपी लिस्ट से विद्याधर नगर से उनके टिकट कटने को लेकर एक बार फिर आपत्ति जाहिर की है. साथ ही वसुंधरा राजे को लेकर भी जिक्र किया है.  

जानिए क्या कहा राजवी ने?

उन्होंने कहा “शॉकिंग था मुझे चित्तौड़गढ़ भेजना. मेरी जगह दिया कुमारी को टिकट क्यों दिया? वसुंधरा जी का आज सुबह फ़ोन आया था. मेरी हार से वे भी हर्ट हैं.” बता दें कि पहली सूची में बीजेपी के लिए जयपुर की सुरक्षित सीट माने जाने वाली विद्याधर नगर सीट से जयपुर के पूर्व राजघराने की दीया कुमारी को मौका दिया गया था. इस सीट से पहले वसुंधरा राजे के समर्थक राजवी विधायक थे. उनका पत्ता साफ होने के बाद राजवी ने जब विरोध किया तो उन्हें चित्तौड़गढ़ शहर सीट दी गई. इस सीट से उनकी बुरी हार हुई है. जिसके बाद उनका बयान सामने आया है.

    follow google newsfollow whatsapp