बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में असम सीएम बोले- कांग्रेस की सरकार लाइए, जानें पूरा मामला

Ashok Sharma

21 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 21 2023 3:24 AM)

Himanta Biswa Sarma in Jodhpur: जोधपुर (Jodhpur news) में परिवर्तन यात्रा (parivartan yatra) की जनसभा को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने संबोधित किया. लूणी विधानसभा क्षेत्र में यात्रा के दौरान उन्होंने कांग्रेस (congress) पर हमला बोला. असम सीएम ने कहा कि कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द है. राजस्थान में हिंदुओं के सर तन […]

Rajasthantak
follow google news

Himanta Biswa Sarma in Jodhpur: जोधपुर (Jodhpur news) में परिवर्तन यात्रा (parivartan yatra) की जनसभा को असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने संबोधित किया. लूणी विधानसभा क्षेत्र में यात्रा के दौरान उन्होंने कांग्रेस (congress) पर हमला बोला. असम सीएम ने कहा कि कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द है. राजस्थान में हिंदुओं के सर तन से जुदा किए जाते हैं, यह बहुत बड़ी दुख की बात है. अशोक गहलोत कहते हैं कि राजस्थान में हिंदुत्व नहीं होने दूंगा.

यह भी पढ़ें...

गहलोत पर तीखा हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि 5000 साल से हिंदुत्व है, हम हिंदू जन्म लेते हैं और मरते भी हिंदू हैं. जब तक सूरज चांद रहेगा, तब तक हिंदुत्व का नाम रहेगा. कांग्रेस और अशोक गहलोत मिलकर राजस्थान में हिंदुत्व को खत्म नहीं कर सकते हैं और राजस्थान में हिंदुत्व नहीं होगा तो क्या बाबर तंत्र होगा? क्या यहां पर बाबर का राज होगा. उन्होंने कहा कि बाबर को लाने के लिए आप मतदाता सूचियां में भी गड़बड़ी करते हैं.

सरमा ने सवाल किया कि पता नहीं कांग्रेस बाबर से इतना प्यार क्यों करती है? साथ ही कहा कि राहुल गांधी अगर हिंदू है तो एक बार रामलला के दर्शन तो करें और वे राजस्थान और मध्य प्रदेश में आते हैं तो मंदिर जाते हैं. कभी रामलला जाकर के भी दर्शन करें और जानने की कोशिश करे कि यह मंदिर कैसे बना है. वह यही नहीं रुके और मुख्यमंत्री  गहलोत को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि गहलोत खुद भी नहीं गए हैं, पूरी दुनिया देखते हैं लेकिन वहां नहीं जाते. क्योंकि यह लोग अगर रामलीला के दर्शन कर लेंगे तो बाबर के मन में दुख हो जाएगा.

जनसभा के दौरान फिसल गई जुबान

जनसभा को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी संबोधित किया. सभा के बाद असम के मुख्यमंत्री की जुबान भी फिसल गई, उनके मुंह से निकल गया कि कांग्रेस की सरकार लाइए.

‘गहलोत चुनाव में कर रहे पैसों का दुरुपयोग’

सरमा ने कहा कि चुनाव से पहले अशोक गहलोत की सरकार राजस्थान में पैसों का दुरुपयोग कर रही है. जितने रुपए मोबाइल बांटने में खर्च कर रहे हैं, उसके प्रचार-प्रसार में लगा रहे हैं, उतने रुपए से किसानों को कर्ज माफ किया जा सकता है. असम में गहलोत के विज्ञापन छप रहे हैं. उनको किसानों के खातों में यह पैसा डालना चाहिए. राहुल गांधी अगर तेलंगाना में सरकार आने पर महिलाओं के खाते में 2500 रुपए जमा करने की बात कर रहे हैं तो राजस्थान में तो उनकी सरकार है, यहां से शुरुआत क्यों नहीं करते हैं. जोधपुर की सभा के बाद परिवर्तन यात्रा बिलाड़ा के लिए रवाना हुई.

    follow google newsfollow whatsapp