वन नेशन वन इलेक्शन पर गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- आपकी मंशा पर देश को शक 

राजस्थान तक

04 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 4 2023 2:54 AM)

One Nation One Election: वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. रविवार को राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलम्पिक खेल प्रतियोगिताओं (Rajiv Gandhi Gramin Olympic Games) का अवलोकन करने फलौदी (Falaudi) पहुंचे सीएम ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. इस […]

वन नेशन वन इलेक्शन पर गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- आपकी मंशा पर देश को शक 

वन नेशन वन इलेक्शन पर गहलोत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- आपकी मंशा पर देश को शक 

follow google news

One Nation One Election: वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. रविवार को राजीव गांधी ग्रामीण एवं शहरी ओलम्पिक खेल प्रतियोगिताओं (Rajiv Gandhi Gramin Olympic Games) का अवलोकन करने फलौदी (Falaudi) पहुंचे सीएम ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया. इस दौरान उन्होंने वन नेशन वन इलेक्शन पर सरकार की नीयत पर ही सवाल खड़े कर दिए.

यह भी पढ़ें...

सीएम ने कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन पर कमेटी बनाने का फैसला सभी को साथ लेकर करना चाहिए था. पहले 3 बार इलेक्शन कमीशन, लॉ कमीशन, पार्लियामेंट्री कमेटी ने इस संबंध में कई बार अपनी रिकमंडेशन दी है. इतना बड़ा फैसला है, सभी को साथ लेकर फैसला करते और उसके बाद कमेटी बनाते तो लोगों को विश्वास होता. लेकिन अब देश को शक हो रहा है. सीएम ने कहा सरकार की नीति क्या है यह स्पष्ट नहीं है.

मुझे आलोचना पसंद है: सीएम गहलोत

इस दौरान सीएम ने कहा लोकतंत्र है, जब मेरी कमी पर कोई आलोचना करता है तो मुझे अच्छा लगता है, मैं उसमें सुधार करने की कोशिश करता हूं. मैं घमंड नहीं रखता. जिससे जनता का ही भला होता है. लेकिन केंद्र सरकार को आलोचना पसंद नहीं है. सरकार की नीतियों की खिलाफत करने वाले पर राजद्रोह, देशद्रोह का मुकदमा लग जाता है, उन्हें जेल भेज दिया जाता है. सीएम ने कहा आपने लोकतंत्र को मोखुटा पहने रखा है लेकिन आप फांसीवादी सोच के हो.

राजस्थान के पीछे क्यों पड़े हैं, यहां सब अच्छा चल रहा है: गहलोत

सीएम गहलोत ने केंद्रीय मंत्री के लगातार हो रहे राजस्थान दौरे को लेकर भी केंद्र सरकार की मंशा पर सवाल उठाए. सीएम ने कहा कि हम मंहगाई की मार से बचाव की कोशिश कर रहे हैं. सीएम ने कहा विपक्ष के पास कुछ कहने के लिए नहीं बचा है, आरोप ऐसे लगाते हैं कि हंसी आती है. कभी नड्डा साहब, कभी राजनाथ, कभी अमित शाह..प्रधानमंत्री जी 6 बार आ चुके हैं. सीएम ने कहा कि आप राजस्थान के पीछे क्यों पड़े हुए हो, इतना अच्छा काम चल रहा है. आप सरकारें भंग करने लग जाते हैं. आप लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हो.

मेकअप जैसी गहलोत सरकार की योजना, बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना

    follow google newsfollow whatsapp