डूडी के किसान सम्मेलन के जरिए गहलोत की सियासत! सीएम के गढ़ में अब पायलट देंगे करारा जवाब?

Dinesh Bohra

26 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 26 2023 11:40 AM)

Gehlot vs Pilot: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ यानी मारवाड़ में सचिन पायलट 6 मई को बहुत बड़ी सभा करेंगे. पायलट गुट के विधायक और गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सभा करेंगे. जिसके बाद वह मारवाड़ से आलाकमान को यह संदेश देना चाहते है कि सचिन पायलट […]

Rajasthantak
follow google news

Gehlot vs Pilot: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ यानी मारवाड़ में सचिन पायलट 6 मई को बहुत बड़ी सभा करेंगे. पायलट गुट के विधायक और गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सभा करेंगे. जिसके बाद वह मारवाड़ से आलाकमान को यह संदेश देना चाहते है कि सचिन पायलट की लोकप्रियता गुर्जर बाहुल्य क्षेत्रों से ज्यादा बेल्ट में ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश में है. बाड़मेर में होने वाली पायलट की इस सभा को बुधवार को रामेश्वर डूडी के किसान सम्मेलन के जवाब के रूप में भी देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि पूर्व प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी ने बीकानेर के नोखा में किसान सम्मेलन आयोजित किया. जिसमें गहलोत समेत पूरे प्रदेश से नेताओं को न्यौता दिया गया, लेकिन सचिन पायलट को नहीं बुलाया गया. जिसके बाद पायलट गुट ने भी सभा की तैयारी शुरू कर दी है. 

पायलट गुट के हेमाराम चौधरी वर्तमान में गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री है, लेकिन जब भी अशोक गहलोत गुट की ओर से पायलट पर कोई बयानबाजी की जाती हैं तो उसका जबाव खुलकर देते हैं. इस बार कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने दिवंगत बेटे विरेंद्र चौधरी की याद में करोड़ों की लागत से 80 रूम का आधुनिक हॉस्टल बनाया है. जिसका नाम विरेंद्र धाम दिया गया है. इसी हॉस्टल का उद्घाटन पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट करेंगे. उसके बाद दोपहर 12 बजे के आसपास आदर्श स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ेंः डूडी की गहलोत के साथ जुगलबंदी, पायलट से दूरियां? किसान सम्मेलन के बहाने बनेंगे नए समीकरण!

    follow google newsfollow whatsapp