गहलोत के मंत्री ने स्वीकारी पार्टी में गुटबाजी की बात, पायलट के नई पार्टी बनाने को लेकर दिया ये बयान

Sandeep Mina

• 01:24 PM • 27 Apr 2023

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के करीबी और कृषि वित्त मंत्री मुरारी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पार्टी में गुटबाजी की बात स्वीकार करते हुए पायलट के पार्टी बनाने वाली चर्चाओं का भी जवाब दिया. इस दौरान बीजेपी के जनआक्रोश महाघेराव को लेकर जमकर जुबानी हमला बोला. मंत्री […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के करीबी और कृषि वित्त मंत्री मुरारी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पार्टी में गुटबाजी की बात स्वीकार करते हुए पायलट के पार्टी बनाने वाली चर्चाओं का भी जवाब दिया. इस दौरान बीजेपी के जनआक्रोश महाघेराव को लेकर जमकर जुबानी हमला बोला.

यह भी पढ़ें...

मंत्री ने कहा कि बीजेपी पागलों की दुनिया है. बीजेपी वाले झूठ बोलते हैं और जनता को पागल बनाते हैं. यह लोग तानाशाही करते हैं, जाति-धर्म की बात करते हैं. उन्होंने सचिन पायलट के अनशन पर भी राय रखी और कहा कि पायलट ने भ्रष्टाचार पर बात की वह बिल्कुल सही है. भ्रष्टाचार पर हमला होते रहना चाहिए, पायलट बड़े जनाधार वाले नेता हैं.

उन्होंने कहा कि गलियारों में जो चर्चाएं सचिन पायलट के पार्टी छोड़ने को लेकर हो रही हैं. वह बीजेपी की उपज है. पायलट के पिता राजेश पायलट कांग्रेस में रहे, रमा पायलट जी भी कांग्रेस में रहे और सचिन भी कांग्रेस में ही हैं. यह हमारे घर की लड़ाई है, इसमें किसी को क्या लेना देना. हम एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे.

दौसा में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कार्यशाला का दौसा जिला मुख्यालय पर आयोजन किया गया. यह आयोजन आगामी विधानसभा चुनाव में अपने कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद और बूथ लेवल पर कमजोर कड़ी को मजबूत करने के लिए किया गया था. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मीणा ने कहा कि दौसा में विकास कार्य उम्मीद से ज्यादा किए गए हैं, लेकिन काम के बल पर चुनाव नहीं जीते जाते. दौसा में सरकार ने काम तो दबाकर किए हैं और पूरे राजस्थान में खूब काम हुए हैं.

अमित शाह के दौरे को लेकर भी बोला हमला
चुनाव के विभिन्न प्रकार के मुद्दे होते हैं, जिन पर पार्टी को फोकस करना चाहिए. बीजेपी वाले बड़े चालाक होते हैं और धोखेबाज होते हैं. यह लोग भ्रम फैलाते हैं और जनता को घुमाने में माहिर होते हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ता सीधे होते हैं, इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सचेत रहने की आवश्यकता है. मुरारी लाल ने कहा कि सरकार के विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना चाहिए. कुछ दिन पहले अमित शाह भरतपुर आए थे, तब उन्होंने कहा था कि राजस्थान में दौसा और नागौर की सीट से बीजेपी को खतरा है.

मंत्री ने कहा कि अमित शाह भी जानते हैं कि दौसा में बीजेपी के लिए कुछ भी नहीं है. मुरारी लाल मीणा ने आगे कहा कि मैंने कांग्रेस में रहते हुए ए टू जेड काम किए हैं. जमीन पर दरी पट्टी बिछाने से लेकर झाड़ू लगाना और नेताओं के काम तक सभी किए हैं. हमारे गुरु राजेश पायलट ने हमें राजनीति सिखाई.

यह भी पढ़ेंः चुनावी साल में अपने ही बढ़ा रहे गहलोत की मुसीबत! सरकार के खिलाफ धरने की तैयारी में कांग्रेस विधायक

    follow google newsfollow whatsapp