पायलट की पदयात्रा को लेकर दिल्ली तक हलचल! अब सीएम गहलोत के मंत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

विमल भाटिया

• 09:15 AM • 14 May 2023

Rajasthan News: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. भ्रष्टाचार के खिलाफ यात्रा के बाद हाईकमान भी असमंजस में है. वहीं, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और खुद सीएम अशोक गहलोत इशारों-इशारों में जबाव देने से नहीं चूके. हालांकि कई विधायक इस मामले में बोलने से बचते […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की जन संघर्ष यात्रा को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. भ्रष्टाचार के खिलाफ यात्रा के बाद हाईकमान भी असमंजस में है. वहीं, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और खुद सीएम अशोक गहलोत इशारों-इशारों में जबाव देने से नहीं चूके. हालांकि कई विधायक इस मामले में बोलने से बचते नजर आ रहे हैं. जैसलमेर विधायक रूपाराम न भी एक बातचीत के दौरान सचिन पायलट के बारे में टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें...

वहीं, पोकरण विधायक और अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद से भी इस बारे में सवाल किया गया. दरअसल, उन्होंने पोकरण में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया और इस दौरान कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद बीजेपी पर जमकर वार भी किए. 

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भ्रष्टाचार की हार हुई और सच्चाई की जीत. जो बीजेपी सरकार पर 40 प्रतिशत के आरोप लगाए जाते थे, वह सही साबित हुए. जनता ने ऐसी भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार को उखाड़ दिया. कैबिनेट मंत्री ने कहा कि कर्नाटक की हार से भाजपा को सीख लेनी चाहिए कि जनता से जो वादा करते हैं उसे पूरा करना चाहिए. ऐसा नहीं होने पर जनता उसका जवाब चुनाव में देती है. वहीं, जब पायलट की यात्रा को लेकर सवाल किया गया तो एक बार सोच में पड़ गए. हालांकि कुछ देर बाद इस पर सीधी टिप्पणी करने से इनकार करते हुए कहा कि इसका जबाव मुख्यमंत्री ने दे दिया है, मैं इस मामले में कुछ भी नहीं बोल सकता.

    follow google newsfollow whatsapp