तिजारा से मिला टिकट मिलने के बाद सांसद बाबा बालक नाथ ने बुलडोजर से किया किया चुनाव प्रचार

Himanshu Sharma

16 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 16 2023 3:56 PM)

Baba Balak Nath campaigned with a bulldozer: अलवर (alwar news) के सांसद बाबा बालक नाथ (baba balaknath) को बीजेपी ने तिजारा से टिकट दिया तो बगावत भी सामने आ गई. वहीं, जब सांसद पहली बार तिजारा पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. सांसद ने इस मौके पर बुलडोजर चलाया और बुलडोजर से प्रचार किया. अलग-अलग […]

Rajasthantak
follow google news

Baba Balak Nath campaigned with a bulldozer: अलवर (alwar news) के सांसद बाबा बालक नाथ (baba balaknath) को बीजेपी ने तिजारा से टिकट दिया तो बगावत भी सामने आ गई. वहीं, जब सांसद पहली बार तिजारा पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत हुआ. सांसद ने इस मौके पर बुलडोजर चलाया और बुलडोजर से प्रचार किया. अलग-अलग जगह पर सभा के दौरान सांसद ने कहा जो लोग विरोधी हैं, वो भी बीजेपी के कार्यकर्ता है. उनसे बातचीत करके उनको वापस पार्टी से जोड़ने के प्रयास किए जाएंगे. साथ ही मंच पर चुनाव लड़ने के लिए मिले चंदे की राशि को उन्होंने गौशाला में देने की बात कही.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि तिजारा विधानसभा सीट से पूर्व विधायक अमन यादव ने टिकट नहीं मिलने पर नाराजगी जताते हुए विधानसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने की घोषणा की. वो लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. मामा यादव ने कहा कि समाज के लोग का उनका सहयोग मिल रहा है.

सांसद ने कहा कि अलवर का तिजारा क्राइम मुक्त होगा और लोगों के वाहन चोरी नहीं होंगे. लोगों से कहा कि अभी कुछ दिन इंतजार करने की जरूरत है. उसके बाद खाली मैदान से भी वाहन चोरी नहीं होगा. उन्होंने कहा की इस क्षेत्र का ऐसा विकास होगा कि राजस्थान में तिजारा की हर तरफ चर्चा होगी. तिजारा में अलवर देश की राजधानी दिल्ली के नजदीक है. इसका क्षेत्र को फायदा मिलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी लड़ाई लंबी है. रा

बागियों के लिए कही ये बात

सांसद के स्वागत कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ने के लिए सांसद को चंदा दिया. लेकिन सांसद ने यह राशि लेने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि चंदे की राशि को गौशाला मैदान किया जाए. जिससे गायों को भोजन मिल सके. तिजारा में निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाली पूर्व विधायक मामन यादव पर भी सांसद खुलकर बोले. उन्होंने कहा की मामन यादव पार्टी के कार्यकर्ता और नेता है. उनसे बातचीत करके उनको वापस पार्टी में जोड़ने का काम किया जाएगा. इस बात पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों से भी उन्होंने मामन यादव से बात करने और उनको समझाने की बात कही.

सांसद ने कहा कि जनता ने मुझे जिताकर आज इस मुकाम पर पहुंचा है. मैं एक साधु हूं, साधु की कोई महत्वाकांक्षा नहीं होती है. साधु केवल जनता की सेवा के लिए होता है. उन्होंने कहा कि मैं बाहरी उम्मीदवार नहीं हूं. मैं इस क्षेत्र का रहने वाला हूं, जगह-जगह हमारे मंदिर हैं.

    follow google newsfollow whatsapp