Rajasthan: मंत्री किरोड़ी मीणा ने ऐसा क्यों कहा कि दे दूंगा इस्तीफा!

Sandeep Mina

22 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 22 2024 9:42 PM)

महिला मित्रों को लेकर कृषि मंत्री ने कहा- महिला मित्रों को प्रायोजित तरीके से कांग्रेस ने मेरे घर के बाहर भेजा था. लोकतंत्र में आंदोलन करना अधिकार है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान के कृषि मंत्री और फायर ब्रांड नेता किरोड़ी लाल मीणा गुरुवार को दौसा जिला मुख्यालय पर स्थित बालिका निशुल्क छात्रावास का शिलान्यास करने के लिए दौसा पहुंचे. इस दौरान वे मीडिया से रूबरू हुए. मेवात इलाके में गोकशी मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा- मेवात क्षेत्र में गोतस्करी और गोकशी सबसे ज्यादा होती है. गाय हमारी माता है. गोतस्करी और गोकशी करने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें...

कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा महेंद्रजीत सिंह मालवीय के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर कोई टिप्पणी नहीं की. डॉ. किरोड़ीलाल मीना ने कहा कि पूरे देश में धर्मांतरण हो रहा है. सबसे ज्यादा धर्मांतरण नॉर्थ ईस्ट और ट्राइबल एरिया उदयपुर में बहुत हुआ है. अगर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और उसके सह संगठन नहीं होते तो धर्मांतरण बड़े पैमाने पर होता. 

राहुल गांधी ने हमारी बात नहीं सुनी थी- किरोड़ी मीणा

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी पहले भी दौसा में होकर निकले थे. तब हमने आमजन की परेशानी के बारे में उन्हें बताया था. उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी. जनता ने उन्हें इसका जवाब दे दिया है. कांग्रेस ने देशवासियों के साथ 60 साल तक अन्याय किया है, लेकिन अब राहुल गांधी देश में न्याय यात्रा निकाल रहे हैं. उनकी न्याय यात्रा निकलना सिर्फ ढकोसला है. अब जनता उनकी सुनने वाली नहीं है.

महिला मित्रों को प्रायोजित तरीके से भेजा गया था- मीणा

 महिला मित्रों को लेकर कृषि मंत्री ने कहा- महिला मित्रों को प्रायोजित तरीके से कांग्रेस ने मेरे घर के बाहर भेजा था. लोकतंत्र में आंदोलन करना अधिकार है. मेरे बिना विश्वास में लिए महिलाओं को जिन अधिकारियों ने हटाया मैंने उन्हें फटकार लगाई है. साथ ही इस संबंध में डीजीपी को पत्र लिखा है. जो महिलाएं धरना दे रही थी उनको जवाब मैं देता, लेकिन मेरे पीछे से महिलाओं को धरने से हटाया गया. इसे मैं उचित नहीं मानता. 

कृषि मंत्री ने कहा- मैं सत्ता में रहते हुए भी खुद को आंदोलन करने से बड़ी मुश्किल से रोक पा रहा हूं. कहीं भी किसी मंत्री को ऐसे नहीं देखा होगा. जो आरएएस अभ्यर्थी धरना दे रहे थे, मैं उनके धरने में चला गया था और उनको भरोसा देकर आया था. सत्ता में रहने वाला व्यक्ति डरता है, लेकिन मैं जानता को फेस कर उनकी समस्या का समाधान करने की कोशिश करता हूं. मंत्रियों पर आपराधिक मामले दर्ज होने के सवाल पर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि जरूरत पड़ी तो इस्तीफा दे दूंगा.

    follow google newsfollow whatsapp