बीजेपी के राज्यसभा प्रत्याशी की दो पत्नियां, एक लखपति और दूसरी करोड़पति, जानें कितनी है कुल संपत्ति?

राजस्थान तक

16 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 5:11 PM)

बीजेपी से राज्यसभा के प्रत्याशी के लिए चुन्नीलाल गरासिया का नाम कहीं ना कहीं चौंकाने वाला भी है. वहीं, राज्यसभा चुनाव के लिए उनके नामांकन में कई जानकारी सामने आई है.

Rajasthantak
follow google news

Chunni lal garasia: बीजेपी से राज्यसभा के प्रत्याशी के लिए चुन्नीलाल गरासिया का नाम कहीं ना कहीं चौंकाने वाला भी है. बीजेपी ने भी उन्हें पार्टी से वफादारी का बड़ा इनाम दिया है. वहीं, राज्यसभा चुनाव के लिए उनके नामांकन में कई जानकारी सामने आई है. गरासिया और उनकी पत्नी दोनों के पास ही करोड़ो की संपत्ति है. चुन्नीलाल गरासिया खुद करीब 3.67 करोड़ के मालिक है. गरासिया ने इनकम का सोर्स व्यापार और कृषि बताई है.

यह भी पढ़ें...

चुन्नीलाल गरासिया के पास 3 कार और 3 बाइक हैं. इनकी कुल कीमत 7 लाख 93 हजार रुपए है. गरासिया के पास 6 लाख 55 हजार रुपए नकद हैं.

धोखाधड़ी का मामला भी है दर्ज

साथ ही हलफनामे में उनके खिलाफ एक कोर्ट केस की भी जानकारी सामने आई है. चुन्नीलाल गरासिया के खिलाफ 2021 में अजमेर के क्रिश्चयनगंज थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि इसमें जांच के बाद पुलिस ने कोर्ट में एफआर प्रस्तुत कर दी थी. इसका जिक्र भी एफिडेविट में किया गया है.

पहली पत्नी के पास, दूसरी के पास कोई वाहन नहीं

उनकी दो पत्नियां है. पहली पत्नी लक्ष्मी देवी गरासिया की संपत्ति 2.44 करोड़ की है. पहली पत्नी लक्ष्मी देवी को प्राइवेट जॉब और दूसरी पत्नी सुशीला को सरकारी नौकरी में बताया है. उनकी दूसरी पत्नी के पास मात्र 14.52 लाख की संपत्ति है. गरासिया की पहली पत्नी के पास कार है, जबकि दूसरी के पास अपना कोई वाहन नहीं है. पहली पत्नी के पास 5 लाख 85 हजार नकद और दूसरी पत्नी के पास 50 हजार रुपए नकद हैं.

 

    follow google newsfollow whatsapp