बीजेपी प्रभारी के सचिन पायलट पर बयान को लेकर भड़के अभिमन्यू पुनिया, बोले- 'वो भाजपा को ही जमींदोज करेंगे'

विशाल शर्मा

26 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 26 2024 9:34 PM)

राजस्थान भाजपा के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल द्वारा सचिन पायलट पर बयान को लेकर कांग्रेस नेताओं में भारी गुस्सा है.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान भाजपा (BJP) के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल द्वारा कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर दिए गए बयान को लेकर यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यू पुनिया भड़क गए हैं. उन्होंने बीजेपी प्रभारी पर जमकर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है. अभिमन्यू पुनिया ने बीजेपी कार्यालय का घेराव करने की भी चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें...

यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और विधायक अभिमन्यू पुनिया (Abhimanyu Pooniya) ने कहा, "प्रदेश प्रभारी का काम पार्टी में समन्वय बैठाने का है लेकिन राधामोहन दास अग्रवाल का सचिन पायलट और अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर अशोभनीय बयान देना यूथ कांग्रेस बर्दास्त नहीं करेंगी. बीजेपी प्रभारी का दिमाग ठिकाने पर नहीं है इसलिए वो अपने ही नेताओं के खिलाफ भी बडबोलापन कर रहे हैं. बीजेपी प्रभारी ऐसे बोल रहे हैं जैसे कोई तहसील या जिले के प्रभारी हों."

 

 

"भाजपा प्रभारी अपनी ही पार्टी को जमींदोज करने आए हैं"

अभिमन्यु पूनिया ने कहा कि सचिन पायलट को जमींदोज करने वाले बहुत आए और गए, ऐसा कोई नहीं जो पायलट की राजनीती को जमींदोज कर दे. भाजपा के प्रभारी भाजपा को ही जमींदोज करने राजस्थान आए हैं. इसलिए राधामोहन अग्रवाल ऐसे अपशब्द बोलकर अपनी ही पार्टी को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

भाजपा प्रभारी ने क्या कहा था?

भाजपा के प्रभारी राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा था कि सचिन पायलट कोई चुनौती नहीं हैं. कभी रहा होगा, लेकिन अब उनका जमाना खत्म हो चुका है. आज राजस्थान की जनता के दिलों में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है. उन्होंने यह भी कहा था कि अशोक गहलोत जा चुके हैं और उनका कपाल क्रिया होना बाकी है. इन चुनावों में उनकी राजनीतिक कपाल क्रिया हो जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp