ज्योति मिर्धा का विवादित बयान, नागौर के इस इलाके को तालिबान से जोड़कर एक बार फिर बुरी फंसी!

Kesh Ram

07 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 7 2024 3:52 PM)

नागौर में भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. बीतें 5 अप्रैल को उन्होंने नागौर के एक इलाके को तालिबान से जोड़ दिया.

Rajasthantak
follow google news

नागौर में भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में उनका एक बयान वायरल हुआ, जिसमें वह संवैधानिक बदलाव की बात कह रही है. जिसके बाद अब एक और भाषण के चलते वह फंसती नजर आ रही है. बीतें 5 अप्रैल को खींवसर में ज्योति मिर्धा ने एक गांव में भाषण देते हुए नागौर (Nagaur) के एक इलाके को तालिबान से जोड़ दिया.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा "जो एक आम धारणा थी जयपुर और दिल्ली में, वहां के लोग खींवसर नाम सुनते थे. मैने उनको पूछा कि कभी देखा है? खींवसर यह क्षेत्र तो फिर भी सोलेख है, थली में चले जाओ ऐसा लगेगा की तालिबान है, अफगानिस्तान में आ गए हो."

 

 

मिर्धा ने आगे कहा कि यहां चुनाव लड़ना मजाक की बात नहीं है, नागौर विधानसभा से मैंने चुनाव लड़ा था. 7 दिन में आराम से हो गया, लेकिन खींवसर में नही होता है.

हनुमान बेनीवाल ने मिर्धा को घेरा

जाहिर तौर पर एक बार फिर मिर्धा ने विरोधियों को घेरने के लिए मौका दे दिया है. लोकसभा चुनाव में इस मुद्दे को बेनीवाल भी जमकर भुनाने की कोशिश में है. बयान के बाद इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि ज्योति मिर्धा को देखो, वो क्या कहती है. थली का जो इलाका है, वो तालिबानी है, अफगानिस्तानी है. बेनीवाल ने कहा कि तालिबानी तो आतंकी संगठन है. थली शहर, गांव सारे अलग लोग थोड़ी है? सभी एक ही तो है. किस तरह लोगो को बांट रहे है और क्या इनकी मानसिकता है? 

    follow google newsfollow whatsapp