राजेंद्र राठौड़ के वीडियो को शेयर बोले राहुल कस्वां "हमेशा की तरह चूरू में काका की तस्करी की गारंटी"

Vijay Chauhan

07 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 7 2024 6:04 PM)

राजस्थान में इस बार लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है. बीजेपी की ओर से चुनाव की प्रचार संभाल रहे राजेंद्र राठौड़ और राहुल कस्वां अब खुलकर आमने-सामने भी हो गए हैं.

Rajasthantak
follow google news

 

यह भी पढ़ें...

राजस्थान में इस बार लोकसभा चुनाव काफी दिलचस्प दिखाई दे रहा है. पिछले दो चुनाव के मुकाबले इस बार कई सीटों पर कांटे की टक्कर नजर आ रही है. चूरू (Churu) में चुनाव इसलिए भी रोचक है क्योंकि यहां लड़ाई बीजेपी (BJP) से मौजूदा सांसद और बीजेपी के नए प्रत्याशी के बीच है. राहुल कस्वां के पार्टी ज्वॉइन करने के बाद कांग्रेस ने उन्हें मैदान में उतारा है. जबकि बीजेपी ने उनका टिकट काटकर देवेंद्र झाझरिया को मौका दिया था. बीजेपी की ओर से चुनाव की प्रचार संभाल रहे राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathore) और कस्वां अब खुलकर आमने-सामने भी हो गए हैं.

इसी के चलते कस्वां ने राठौड़ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राठौड़ लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि डीजल की तस्करी भी करनी है, लकड़ी की तस्करी भी करनी है और धंधा भी करना है, दारू की तस्करी भी करनी है. इसी वीडियो को शेयर करते हुए राहुल कस्वां ने लिखा "हमेशा की तरह चूरू में काका की तस्करी की गारंटी."

 

 

ऐसा क्यों कहा बीजेपी नेता ने?

दरअसल, इस वीडियो में राजेंद्र राठौड़ कह रहे हैं कि पिछले 35 सालों तक लोग राजेंद्र राठौड़ के पास गए और काम करवाते रहे और वोट के समय मेरे सामने खड़े मिले. आप एतराज करते रहे भाई, आपकी जो टिकट कटी है, वह तो आपकी वजह से ही कटी है. राठौड़ ने टिकट कटने की वजह बताते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में दो सीटें ही जीतींं. इसलिए टिकट कटी. गंगानगर में भी दो जीते, इसलिए वहां से टिकट कटी.  मैं राजसमंद से टिकट लेना चाहता था, टिकट मेरे हाथ में रहती तो मैं ले लेता.

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अब मुद्दे की बात नहीं करते हैं. अब यह नहीं बोलते कि राहुल गांधी जिंदाबाद, राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है. इसलिए वोट दो. गांव में बात भी नहीं करते. मैं तो एक ही निवेदन करके मेरी बात खत्म करता हूं. हमारी सरकार तो बन गई है, ऊपर वाली बन रही है. हरलाल और मैंने दोनों ने एक संकल्प लिया है. 5 साल तक हमने लाइसेंस दिया है और अब पिछले सालों में वोट न देकर पीछे की गली से आकर मिल जाए करते थे.

कस्वां को दी ये चेतावनी!

कस्वां पर तंज करते हुए कहा "अब उनसे मेरा निवेदन है मैरी रामदुहाई, मेरी प्रार्थना है. ना हीं तो हमारी यह सभा में आने की जरूरत, ना ही हमारे घर पर आने की जरूरत. आप अपने काम खुद करो. बहुत समय हो गया, हर बार मुंह में राम बगल में छुरी रखते हो. मैंने गलत आदत डाली हुई है, आज भगत रहा हूं. उनको भी साफ कह रहा हूं कि भाइयों, पौने पांच साल तक हमसे काम पड़ेगा. 5 महीने भी नहीं निकलेंगे, वहम में हो. गांव का काम पड़ेगा, गलियों का काम पड़ेगा और व्यक्तिगत काम पड़ेगा. आप लोग सीधे-साधे हो डीजल की तस्करी भी करनी है, लकड़ी की भी तस्करी करनी है और दारू की तस्वीर भी करनी है. धंधा भी करना है, अवैध दारू भी बेचनी है और फिर हमारे चूरी भी मारनी है, ये सब नही चलेगा."

    follow google newsfollow whatsapp