भरतपुर: जब बीजेपी प्रत्याशी से पूछा सवाल, सभा के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने कर दिया जानलेवा हमला

Suresh Foujdar

09 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 9 2024 11:17 AM)

भरतपुर लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान हैरान कर देने वाला मामला आया, जब बीजेपी प्रत्याशी के सामने उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया.

Rajasthantak
follow google news

भरतपुर (Bharatpur) लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान हैरान कर देने वाला मामला आया, जब बीजेपी (BJP) प्रत्याशी के सामने उन्हीं की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. दरअसल, बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप कोली (Ramswaroop Koli) कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ शहर के भीतर नुक्कड़ जनसभा कर रहे थे. उस समय वहां मौजूद एक व्यक्ति ने भाजपा प्रत्याशी से पूछ लिया कि लगातार दो वर्षों से हम भाजपा को वोट दे रहे हैं, मगर हमारे क्षेत्र का विकास नहीं हो पाया है. व्यक्ति के इस सवाल से वहां मौजूद बीजेपी नेता नाराज हो गए. गुस्सा इस कदर बढ़ा कि कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके में संजय नगर कॉलोनी का है. जहां बीएसएनएल ऑफिस के सामने चौराहे पर बीजेपी की नुक्कड़ सभा थी. पीड़ित व्यक्ति कुम्हेर थाना इलाके के गांव कासौट का रहने निवासी है, जो संजय नगर कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता है.

पुलिस थाने में दर्ज हुई शिकायत

पीड़ित ने इस मामले के बाद मथुरा गेट थाने में बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ शिकायत देर रात दर्ज कराई गयी है. पीड़ित व्यक्ति दलबीर ने बताया कि सवाल पूछने के बाद वहां मौजूद नेता श्याम सुंदर गॉड सहित अनेकों लोगों ने मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया. हमला करते ही उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री के आदमी हैं. इस पूरे मामले पर बोलते हुए रामस्वरूप कोली का कहना है कि हम शहर में जनसभाएं कर रहे हैं, लेकिन जो झगड़ा हुआ है उसकी जानकारी मुझे नहीं है. 

    follow google newsfollow whatsapp