जेठ के साथ लिव-इन में रह रही महिला ने दबा दिया उसका प्राइवेट पार्ट, हो गई मौत

Dinesh Bohra

20 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 20 2023 12:44 PM)

Death due to pressing private part in Barmer: राजस्थान (rajasthan news) के बाड़मेर (barmer news) में एक शख्स की प्राइवेट पार्ट (Private Part) दब जाने से दर्दनाक मौत हो गई. आरोप है कि उसके छोटे भाई की पत्नी कहासुनी होने के बाद गुप्तांग दबा दिया. इससे वो बेहोश होकर गिर गया. गुप्तांग में अंदरूनी चोट […]

Death due to pressing private part in Barmer:

Death due to pressing private part in Barmer:

follow google news

Death due to pressing private part in Barmer: राजस्थान (rajasthan news) के बाड़मेर (barmer news) में एक शख्स की प्राइवेट पार्ट (Private Part) दब जाने से दर्दनाक मौत हो गई. आरोप है कि उसके छोटे भाई की पत्नी कहासुनी होने के बाद गुप्तांग दबा दिया. इससे वो बेहोश होकर गिर गया. गुप्तांग में अंदरूनी चोट होने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जेठ अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ लिव-इन में रहता था. दोनों के कुल 12 बच्चे हैं. इस आपत्तिजनक रिश्ते से दोनों के 4 बच्चे हैं.

ये है पूरा मामला

बाड़मेर शहर के निकट ही शिवनगर के जोगियों की ढाड़ी इलाके में बीती रात 50 वर्षीय मलाराम जोगी का विवाद छोटे भाई की पत्नी पवनी से हो गया. दोनों करीब 3 साल से लिव -इन -रिलेशनशिप में रह रहे थे. कहासुनी के दौरान जेठ ने पवनी पर हाथ उठाया तो उसने उसके गुप्तांग को दबाकर खींच दिया. इसके बाद मलाराम जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. आसपास के लोग मलाराम को बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

महिला के खिलाफ मामला दर्ज

टना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पुलिस ने आरोपी बहू पवनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, लिव -इन- रिलेशनशिप में रहने वाले जेठ और बहु के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ, इस संबंध में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:

जेठानी ने देवरानी के गुप्तांग में डाल दी मिर्च, जलती हुई पॉलिथीन से ये सब किया

    follow google newsfollow whatsapp