रिश्तों में धोखे की खौफनाक कहानियां: कहीं पत्नी ने पति तो कहीं बॉयफ्रेंड ने विवाहिता को दी दर्दनाक मौत

राजस्थान तक

02 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 2 2023 12:37 PM)

Rajasthan Crime Stories: राजस्थान में पिछले 10 दिनों में रिश्तों के कत्ल की ऐसी खौफनाक वारदातें सामने आई हैं जिसे जानकर लोग सिहर गए. बाड़मेर में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति का कत्ल ही नहीं कराया बल्कि शव जानवरों के बीच छोड़ दिया. पुलिस को शव के कुछ ही हिस्से मिल पाए. वहीं […]

रिश्तों में धोखे की खौफनाक कहानियां: कहीं पत्नी ने पति तो कहीं बॉयफ्रेंड ने विवाहिता को दी दर्दनाक मौत

रिश्तों में धोखे की खौफनाक कहानियां: कहीं पत्नी ने पति तो कहीं बॉयफ्रेंड ने विवाहिता को दी दर्दनाक मौत

follow google news

Rajasthan Crime Stories: राजस्थान में पिछले 10 दिनों में रिश्तों के कत्ल की ऐसी खौफनाक वारदातें सामने आई हैं जिसे जानकर लोग सिहर गए. बाड़मेर में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति का कत्ल ही नहीं कराया बल्कि शव जानवरों के बीच छोड़ दिया. पुलिस को शव के कुछ ही हिस्से मिल पाए. वहीं अजमेर में जेल में बंद पति छूटकर पत्नी और बेटी से मिलने की राह तक रहा था. इधर पत्नी बॉयफ्रेंड के साथ जिंदगी की डगर पर आगे बढ़ चुकी थी. इसका खामियाजा ये हुआ कि विवाहिता को जान से ही हाथ धोना पड़ा. उसका कत्ल किसी और ने नहीं बल्कि उसके बॉयफ्रेंड ने किया.

यह भी पढ़ें...

‘राजस्थान तक’ पिछले दिनों हुई 4 बड़ी घटनाओं को आपसे साझा कर रहा है जिसमें पहले रिश्तों का कत्ल फिर हुआ मर्डर. कहीं पति को जान गंवानी पड़ी तो कहीं प्रेमी को तो कहीं पत्नी को.

पति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी!
ताजा मामला झालावाड़ का है. यहां पिड़ावा थाना क्षेत्र के सुसनेर रोड पर स्थित बोलियाबारी के जंगल में एक युवक को मारकर फेंक दिया गया. मामले में पुलिस ने खुलासे का दावा करते हुए बताया कि मृतक का अफेयर उर्मिला से था. उर्मिला की शादी धनोरिया गांव के सूरज के साथ हो गई. इसके बावजूद मृतक अरविंद उससे मिलने आया करता था. इस बात का पता महिला के पति सूरज को चल गया. सूरज ने पत्नी के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया.

यहां पढ़ें पूरी खबर: झालावाड़: पत्नी ने पति के साथ मिलकर ब्रॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, शादी के बाद घर आता रहता था प्रेमी

पति को छोड़ प्रेमी के साथ थी पत्नी… फिर हुआ ये सब
मामला बाड़मेर के भीमथल का है. यहां के रहने वाले रावताराम उर्फ राजूराम की पत्नी अनीता और सरनू गांव निवासी मदन के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पति से अनबन के चलते विवाहिता बाड़मेर शहर के शिवनगर इलाके में किराए के मकान में रह रही थी. यहीं मदन और अनीता का मिलना जुलना रहता था. इसी बात की भनक विवाहिता अनीता के पति रावताराम उर्फ राजूराम को लग गई थी. राजूराम ने मदन की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने मामले में 2 महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यहां पढ़ें पूरी खबर: Barmer: नाराज पत्नी को रात में लेने गए पति के उड़े होश, फिर कर दिया बड़ा कांड

पति जेल में…पत्नी का प्रेमी के साथ हुआ विवाद
मामला अजमेर का है. अजमेर में 16 मई को एक महिला टीचर की सरेआम हत्या हो गई. दोपहर का वक्त था. सभी देखते रह गए और हत्यारा तबाड़तोड़ चाकू से कई वारकर रफूचक्कर हो गया. स्कूटी सवार महिला टीचर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या के खुलासे का दावा करते हुए एक युवक विवेक उर्फ विवान (34) को गिरफ्तार कर लिया. पता चला कि महिला का पति जेल में है. उसकी एक बेटी है. युवक की कलाई पर महिला के नाम का टैटू भी था. आरोपी ने बताया कि ढाई साल से महिला उसके साथ लिव-इन में थी. आरोपी ने बताया कि महिला का किसी और से अफेयर हो गया. ये बात वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और सरेआम चाकू गोदकर हत्या कर दी.

यहां पढ़ें पूरी खबर:  Ajmer में महिला टीचर की हत्या: पति जेल में, इधर प्रेमी से प्यार-धोखे की सामने आई ये कहानी!

जानवर नोंचते रहे पति का शव
बाड़मेर जिले के सीमावर्ती गांव हेमावास में रूह कंपा देने वाला नजारा सामने आया है. यहां का निवासी 25 वर्षीय गोकलाराम का आधा अधूरा शव माउंट आबू के जंगल से मिला. पुलिस की जांच में पता चला कि उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कराकर शव जंगल में फेंकवा दिया ताकि जानवर खा जाएं.

यहां पढ़ें पूरी खबर: बाड़मेर: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की हैवानियत की हदें पार! पति का शव जानवरों ने नोंच खाया

    follow google newsfollow whatsapp