उदयपुर: पढ़ाई छोड़ पूरे दिन वीडियो गेम खेलता था युवक, किया ये रूह कपां देने वाला काम, जानें

Mahendra Bansrota

04 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 4 2023 12:11 PM)

udaipur news: उदयपुर में एक 8 साल की मासूम के साथ अनैतिक कर्म कर उसकी हत्या करने वाले वाले युवक को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. साथ आरोपी के माता-पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवक के माता- पिता ने मासूम के शव को ठिकाने लगाने में आरोपी बेटे […]

Udaipur: पढ़ाई छोड़ पूरे दिन वीडियो गेम खेलता था युवक, किया ये रूह कपां देने वाला काम

Udaipur: पढ़ाई छोड़ पूरे दिन वीडियो गेम खेलता था युवक, किया ये रूह कपां देने वाला काम

follow google news

udaipur news: उदयपुर में एक 8 साल की मासूम के साथ अनैतिक कर्म कर उसकी हत्या करने वाले वाले युवक को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है. साथ आरोपी के माता-पिता को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि युवक के माता- पिता ने मासूम के शव को ठिकाने लगाने में आरोपी बेटे का साथ दिया था.

यह भी पढ़ें...

तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया यहां मुख्य आरोपी को अदालत ने रिमांड पर दिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. 21 वर्षीय कमलेश जिसपर बेरहमी से नाबालिग बच्ची का कत्ल करने का आरोप है, वह दिन भर वीडियो गेम खेलता था. आरोपी के पास कोई दूसरा काम नहीं था, लेकिन काफी समय से उसकी बुरी नजर 8 वर्षीय मासूम पर पड़ चुकी थी. दोनों का घर पास में होने की वजह से रोज वह अक्सर नाबालिग को देखा करता था. आरोपी ने मासूम को प्रलोभन देकर बुलाया और उससे दुष्कर्म किया.

मासूम की हत्या कर किए शव के 10 टुकड़े
आरोप है कि कमलेश ने मासूम की हत्या कर उसके शव के 10 टुकड़े किए. अब शव को ठिकाने लगाने की बात आई तो टुकड़ों को दो बैग में भरकर घर से 200 मीटर की दूरी पर एक खंडहर में बैग रख दिया. इस काम में उसके माता-पिता ने भी मदद की.

ऐसे खुला मामला
मासूम की खोजबीन के दौरान किसी की नजर खंडहर में रखे उन बैग्स पर पड़ी. जब उसमें देखा गया तो शव के टुकड़े थे. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इधर मासूम के कत्ल की सूचना के बाद इलाके में लोग आक्रोशित हो गए और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए इधर पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ा और आरोपी पर शक की सुई घूमी. पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली.

10वीं की पढ़ाई छोड़कर वीडियो गेम खेलता था युवक
पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पढ़ाई छोड़ दी थी और पूरे दिन घर पर रहता था. वो अधिकांश मोबाइल पर वीडियो गेम खेलता रहता था. उसकी नजर नाबालिग पर रहती थी.

यह भी पढ़ें: 

मासूम के साथ ये हरकत कर डर गया युवक, फिर किया ऐसा कि बैग में मिली बच्ची

    follow google newsfollow whatsapp