‘ठांय-ठांय’..गुस्से में आकर आर्मी के जवान ने अपने भाई पर तान दी बंदूक, इस बात को लेकर था झगड़ा

विशाल शर्मा

• 05:40 AM • 28 Jul 2023

Jaipur News: जयपुर में संपत्ति विवाद को एक भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. छोटे भाई पर फायरिंग करने वाला भाई सेना में जवान हैं और छुट्टियों पर जयपुर आया हुआ था. तभी उसने अपने रेलवे में कांट्रेक्टर भाई को मौत के घाट उतार दिया. जयपुर के बिंदायका थानाधिकारी भूपेंद्र […]

'ठांय-ठांय'..गुस्से में आकर आर्मी के जवान ने अपने भाई पर तान दी बंदूक, इस बात को लेकर था झगड़ा

'ठांय-ठांय'..गुस्से में आकर आर्मी के जवान ने अपने भाई पर तान दी बंदूक, इस बात को लेकर था झगड़ा

follow google news

Jaipur News: जयपुर में संपत्ति विवाद को एक भाई ने अपने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. छोटे भाई पर फायरिंग करने वाला भाई सेना में जवान हैं और छुट्टियों पर जयपुर आया हुआ था. तभी उसने अपने रेलवे में कांट्रेक्टर भाई को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें...

जयपुर के बिंदायका थानाधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार देर रात नारायण एन्क्लेव में रहने वाले सेना के जवान धीर सिंह ने अपने छोटे भाई हीरा सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने लहूलुहान हालत में हीरा सिंह को सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरोपी ने अपने भाई पर दो फायर किए और मौके से फरार हो गया. इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची बिंदायका थाना पुलिस ने कुछ ही घंटो में आरोपी धीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

संपत्ति विवाद का मामला

जानकारी के अनुसार धीर सिंह और हीरा सिंह अपने परिवार के साथ नारायण एन्क्लेव में रहते हैं. एक ही प्लॉट के दो हिस्सों में बने अलग-अलग मकानों में दोनों भाई अपने परिवार के साथ रह रहे थे. प्रारंभिक तौर पर संपत्ति के विवाद को लेकर आपसी रंजिश की बात सामने आई है. आरोपी धीर सिंह सेना में जवान है और वर्तमान में पठानकोट में तैनात है.

एक महीने पहले आया छुट्टी

पिछले एक माह से आरोपी छुट्टियों पर घर आया हुआ था और भाई से विवाद के बाद लाइसेंसशुदा बंदूक से भाई के सिर पर फायर किया, जिससे उसका सिर फट गया और मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर बगरू एसीपी अनिल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी ने लाइसेंसशुदा 12 बोर की रिवॉल्वर से भाई को गोली मारी है. पुलिस ने रिवॉल्वर भी जब्त कर ली है. वही एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. जबकि अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp