लॉरेंस गैंग पर पुलिस का शिकंजा, गैंगस्टर रितिक बॉक्सर और रोहित गोदारा पर रखा 1-1 लाख का इनाम

विशाल शर्मा

02 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 2 2023 8:01 AM)

Crime News: राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में लॉरेंस गैंग को ऑपरेट करने वाले मुख्य गैंगस्टर रोहित गोदारा अपने साथी बदमाशों के साथ मिलकर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रहा है. कुछ दिन पहले गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला बदमाश रोहित गोदारा अभी […]

Rajasthantak
follow google news

Crime News: राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. प्रदेश में लॉरेंस गैंग को ऑपरेट करने वाले मुख्य गैंगस्टर रोहित गोदारा अपने साथी बदमाशों के साथ मिलकर कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा रहा है. कुछ दिन पहले गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला बदमाश रोहित गोदारा अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है और इसी बीच जयपुर में कई उद्योगपतियों और धनासेठों को फिरौती के कॉल करने वाला और जी-क्लब पर अंधाधुंध फायरिंग करने के पीछे के मास्टरमाइंड रितिक बॉक्सर की पुलिस को तलाश है. ऐसे में अब राजस्थान पुलिस ने इन दोनों खूंखार गैंगस्टरों के आलावा पेपर लीक के मुख्य आरोपियों पर 1-1 लाख रुपए ईनाम की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका गैंगस्टर रोहित गोदारा अब पूरी तरह से राजस्थान पुलिस की रडार पर आ गया है. पुलिस ने रोहित गोदारा पर 1 लाख रुपए का ईनाम घोषित कर दिया है. बीते वर्ष सीकर में कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की गैंगवार में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. राजू ठेहट की हत्या के बाद रोहित गोदारा ने उस वारदात की जिम्मेदारी ली थी. उसके बाद से रोहित गोदारा राजस्थान में बड़े-बड़े कारोबारियों को धमका कर रंगदारी वसूलने में जुट गया. पिछले दिनों जयपुर समेत अन्य इलाकों रोहित गोदारा के नाम से कई कारोबारियों को फोन कर धमकाया गया था.

इसके आलावा रितिक बॉक्सर भी पिछले कई महीनों से जुर्म की दुनिया में बेहद तेजी के साथ अपने पांव पसारता जा रहा है. हाल ही में जयपुर में जी क्लब पर फायरिंग करने की जिम्मेदारी लेने वाले रितिक बॉक्सर पर भी 1 लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया गया है. रितिक बॉक्सर ने जी-क्लब के मालिक से करोड़ों की फिरौती मांगी थी लेकिन धनराशि नहीं मिलने पर 19 राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाई. हालांकि पुलिस ने फायरिंग करने वालों दो बदमाशों को दबोच लिया लेकिन रितिक बॉक्सर अभी फरार है.

बजट में आदिवासियों के लिए बड़ा ऐलान, क्या 2023 के लिए बीजेपी को मिला नया ब्रह्मास्त्र, जानें

यहीं नहीं इसके साथ ही पेपर लीक के मुख्य आरोपी भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका पर भी इनाम राशि बढ़ाकर एक-एक लाख रुपए कर दी है. भूपेन्द्र सारण और सुरेश ढाका दोनों पिछले दिनों राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित परीक्षा का सामान्य ज्ञान का पेपर लीक करने के मामले में फरार है. ये दोनों इस पेपर लीक गिरोह के मास्टर माइंड है. राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर कुख्यात बदमाशों पर यह इनाम राशि घोषित की गई है.

Budget 2023: ERCP को राष्ट्रीय दर्जा नहीं देने पर भड़के गहलोत, बोले- सौतेले व्यवहार का जनता जवाब देगी

    follow google newsfollow whatsapp