Sukhdev Singh Gogamedi Murder: छुट्‌टी पर आए आर्मी के जवान ने गोगामेड़ी पर बरसाई गोलियां

राजस्थान तक

• 05:30 PM • 06 Dec 2023

हरियाणा तक जब सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के मर्डर के आरोपी नितिन फौजी के गांव महेंद्रगढ़ जिले के दोंगड़ा जाट पहुंचा तो गांव वालों ने चौंकाने वाला जवाब दिया.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: छुट्‌टी पर आए आर्मी के जवान ने गोगामेड़ी पर बरसाई गोलियां

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: छुट्‌टी पर आए आर्मी के जवान ने गोगामेड़ी पर बरसाई गोलियां

follow google news

राट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में नए-नए इनपुट सामने सामने आ रहे हैं. सुखदेव की हत्या में जिन दो हत्यारों का CCTV सामने आया है उनमें से एक रोहित राठौड़ और दूसरा हरियाणा का नितिन फौजी है. नितिन फौजी आर्मी में है और छुट्‌टी पर घर आया था. उसके पिता भी आर्मी से रिटायर्ड हैं.

यह भी पढ़ें...

हरियाणा तक जब नितिन फौजी के गांव महेंद्रगढ़ जिले के दोंगड़ा जाट पहुंचा तो गांव वालों ने चौंकाने वाला जवाब दिया. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस और गांव वालों ने नितिन की पहचान की. गांव वालों का कहना है कि नितिन बचपन से ही शांत स्वभाव का है. वो गलत संगत में पड़ गया ये विश्वास नहीं हो रहा. वो मिलनसार स्वभाव का है. गांव के लोगों ने कहा कि इनके परिवार में आज तक कोई ऐसा नहीं हुआ, जिसने किसी के साथ कोई मारपीट भी की हो.

नवंबर में छुट्‌टी पर घर आया था नितिन

नितिन नवंबर में ही छुट्‌टी पर घर आया था. वो घर से निकला फिर किसी से कोई संपर्क नहीं हो पाया. इधर हत्याकांड के बाद उसका नाम सामने आने पर पुलिस भी उसके घर पहुंची है.

दूसरे आरोपी रोहित राठौड़ का है उदयपुर से कनेक्शन

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में दूसरा आरोपी रोहित सिंह राठौड़ करीब तीन माह पहले उदयपुर गिरफ्तार हो चुका था. उदयपुर में स्पेशल टास्क फोर्स और धानमंडी थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. उसे अवैध पिस्तौल लेकर घूमते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा है कि ज्यूडिशियल कस्टडी से छूटने के बाद वो जयपुर पहुंचा. यहां पहुंचकर सुखदेव सिंह की हत्या कर दी.

आरोपी रोहित राठौड़.

सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या का यहां पढ़ें A टू Z

राट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को दोपहर करीब 1 बजे हत्या कर दी गई. हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया. दरअसल श्याम नगर जनपथ पर गोगामेड़ी अपने घर पर थे. वहां शादी का कार्ड देने के नाम पर 3 युवक आए. इन्हें नवीन शेखावत लेकर आया जो गोगामेड़ी का पुराना गनमैन था. नवीन को आरोपियों ने डील कराने के बाद काफी पैसे देने का लालच दिया था. हालांकि फायरिंग में आरोपियों ने नवीन को भी गोली मार दी जिससे उसकी भी मौत हो गई.

हत्या से पहले नवीन बदमाशों ने नवीन को पकड़ा

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने पहले नवीन को पकड़ा. शादी का कार्ड देने के अलावा गोगामेड़ी से एक डील की बात की. नवीन को भी डील होने पर पैसे का लालच दिया. नवीन आरोपियों को लेकर पहले गोगामेड़ी के वैशाली नगर स्थित फ्लैट में ले गया. वहां मुलाकात नहीं होने पर उनके घर ले गया. आरोपियों ने पहले एक दुकान से साफा खरीदा फिर उनके घर गए. उन्होंने पहले बात की. करीब 10 मिनट तक बात करने के बाद आरोपियों ने शर्ट के नीचे से पिस्तौल निकाली और फायरिंग शुरू कर दी. सुखदेव गोगामेड़ी को गोली मारने के बाद बच रहे गार्ड को भी गोली मार दी. इधर नवीन बचकर भागने की कोशिश करने लगा तो उसपर भी गोली चला दी. जाते-जाते गोगामेड़ी की मौत की तसल्ली के लिए हत्यारों ने सिर पर गोली मारी फिर भाग निकले.

आरोपियों ने बाहर आकर पहले कार को बंदूक दिखाकर रोकने की कोशिश की. वो नहीं रूका तो एक स्कूटी सवार को रोककर उसे गोली मार दिया और स्कूटी लेकर भाग निकले. गोगामेड़ी को आनन-फानन में मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस पूरे मामले में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और नवीन की मौत हो गई. वहीं गनमैन और स्कूटी सवार घायल हो गए हैं.

यहां देखें वो वीडियो…गांव वालों ने नितिन को लेकर क्या कहा?

    follow google newsfollow whatsapp