भीलवाड़ा: बेटा ही निकला मां का हत्यारा? मौत की वजह सांप काटना बताकर रचा नाटक

Pramod Tiwari

02 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 2 2023 11:58 AM)

Son killed mother in Bhilwara: भीलवाड़ा (Bhilwara news) में एक महिला की मौत का दिल दहला देने वाला खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या (Murder) किसी और ने नहीं बल्कि उसके कलेजे के टुकड़े ने किया है. मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट के आधार […]

भीलवाड़ा: बेटा ही निकला मां का हत्यारा? मौत की ये वजह बताकर रचा नाटक

भीलवाड़ा: बेटा ही निकला मां का हत्यारा? मौत की ये वजह बताकर रचा नाटक

follow google news

Son killed mother in Bhilwara: भीलवाड़ा (Bhilwara news) में एक महिला की मौत का दिल दहला देने वाला खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस का दावा है कि महिला की हत्या (Murder) किसी और ने नहीं बल्कि उसके कलेजे के टुकड़े ने किया है. मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के रहड़ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अपनी मां का गला घोंट कर हत्या करने के आरोप में 21 साल के रुस्तम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बेटे ने बीते गुरुवार को मां की मौत की वजह को सांप काटना बताया था. इधर शाहपुरा थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर 36 घंटे में मामले का खुलासा कर दिया है.

अस्पताल पहुंचकर बोला- मां को सांप ने काट लिया
गुरुवार को रुस्तम शहनाज बानो (41) का शव लेकर अस्पताल पहुंचा. वहां जाकर बोला कि सांप काटने से मां की मौत हो गई. जब डॉक्टरों ने जांच की तो शरीर पर कहीं भी स्नेक बाइट के निशान नहीं मिले. मामला संदिग्ध होने पर थाना अधिकारी राजकुमार नायक की सूचना पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. मृतका के भाई मकबूल पिनारा ने अपनी बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए मृतका के पति, सास, बेटे के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

हत्या की सामने आई ये वजह
थानाधिकारी राजकुमार नायक जब जिला चिकित्सालय पहुंचे तब उन्होंने उसके बेटे से पूछताछ शुरू की. पुलिस की सख्ती के आगे रुस्तम टूट गया और उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट के आधार पर मृतका के पुत्र रुस्तम को अपनी ही मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी बेटे की मां अक्सर बीमार रहती थी. उसके पास इलाज करवाने के पैसे नहीं थे इसलिए उसने गला घोंटकर हत्या कर दी.

    follow google newsfollow whatsapp