भीलवाड़ाः लाखों की अफीम के साथ 2 बदमाश गिरफ्तार, तस्करों के बड़े नेटवर्क का हो सकता है खुलासा

Pramod Tiwari

• 12:23 PM • 04 Jun 2023

Smugglers arrested in Bhilwara: भीलवाड़ा में लाखों रूपए के नशे के सामान की तस्करी कर दो बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. ये दोनों बदमाश बाइक पर सवार थे. जैसे ही इन्होंने पुलिस की जीप देखी, वह मौके से भागने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़कर 7 किलो से ज्यादा की […]

Rajasthantak
follow google news

Smugglers arrested in Bhilwara: भीलवाड़ा में लाखों रूपए के नशे के सामान की तस्करी कर दो बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा. ये दोनों बदमाश बाइक पर सवार थे. जैसे ही इन्होंने पुलिस की जीप देखी, वह मौके से भागने की कोशिश करने लगे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें पकड़कर 7 किलो से ज्यादा की अफीम बरामद की.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, यह पूरी कार्रवाई राजस्थान पुलिस की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने की. भीलवाड़ा जिले के काछोला थाना क्षेत्र में 35 लाख रुपए की 7 किलो 170 ग्राम अफीम बरामद कर दो तस्करों बद्री लाल गुर्जर और मेघराज धाकड़ को गिरफ्तार किया.

काछोला थाना प्रभारी दिलीप सिंह राठौड़ ने कहा की शनिवार रात को हम गश्त कर रहे थे. तभी हंसलाजी का खेड़ा के पास सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवक पुलिस की जीप देख भागने लगे. तब हमारी टीम ने उन्हें पकड़ा और पूछताछ कर बाइक की तलाशी ली. उसमें 7 किलो अफीम मिली. इन अभियुक्तों से अफीम तस्करी के नेटवर्क और मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त के संबंध में पूछताछ कर रहे है.

    follow google newsfollow whatsapp